मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोOkaya के Electric Scooter को लाओ और थाईलैंड की सैर पर जाओ,...

Okaya के Electric Scooter को लाओ और थाईलैंड की सैर पर जाओ, ऑफर देख टूट पड़े ग्राहक!

Date:

Related stories

गजब! तो क्या Okaya Motofaast Electric Scooter ओला और एथर को देगा टक्कर, देखें खासियत

Okaya Motofaast Electric Scooter: त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियां...

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Okaya Electric Scooters Offer: देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण लोगों इलेक्ट्रिक स्कूटरों और अन्य ईवी की तरफ बढ़ रह हैं। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल करने के लिए कंपनिया छूट के साथ कई ऑफर भी देती रहती हैं। ऐसे ही अब स्कूटर ब्रांड (Okaya) अपने Faast F2F, Okaya Faast F3 और Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर काफी जबर्दस्त ऑफर दे रही है। बता दें कि कंपनी इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर न केवल आपको 5 हजार रुपये का कैशबैक भी दे रही है, बल्कि आपको थाईलैंड की एक ट्रिप पर जाने का मौका भी दे रही है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa और Kawasaki Ninja ZX 10R में से कौन सी Super Bike में है तगड़ा इंजन? देखें फुल कंपैरिजन

ये मिल रहा है ऑफर

Okaya के इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने पर ग्राहक को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 31 मार्च तक का समय दिया गया था, लेकिन अब इस ऑफर को कुछ समय के लिए बढ़ा दिया गया है। अगर जो लोग 31 मार्च तक Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं को उन्हें 5000 रुपये कैशबैक के साथ थाइलैंड जाने का मौका भी मिल सकता है। ये कंपनी का लिमिटेड टाइम पीरियड वाला ऑफर है। यह ऑफर कंपनी के दो और अन्य स्कूटर Okaya Faast F3, Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी दिया जा रहा है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 3 रात और 4 दिन तक की थाईलैंड ट्रिप पर जाने का मौका भी दे रही है।

तीनो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कितनी है कीमत

Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ समय पहले ही भारत में 83999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, तो वहीं Okaya Faast F3 ई-स्कूटर 99 हजार 999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। आखिर में Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 लाख 14 हजार रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta को इन धाकड़ फीचर्स से टक्कर देगी Kia Seltos Facelift! खासियत देख हो जाएंगे फिदा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories