गुरूवार, मई 16, 2024
होमऑटोGogoro Electric Scooter रग्गड डिजाइन के साथ हो सकता है रिवील, सिंगल...

Gogoro Electric Scooter रग्गड डिजाइन के साथ हो सकता है रिवील, सिंगल चार्जिंग पर पूरा हो जाएगा 100KM का सफर!

Date:

Related stories

देश सबसे बिकाऊ Ola S1 Pro Electric Scooter के दाम हुए धड़ाम , सस्ते में खरीद सको तो खरीद लो

Ola S1 Pro Electric Scooter पर कंपनी की तरफ से एक सीमित समय के लिए डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे इसेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

जबरा लुक के साथ लॉन्च हुए Bajaj Chetak Electric Scooter ने ला दी तबाही, फीचर्स के सामने Ola भी हो सकता है चित?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। थियम-आयन बैटरी पैक के साथ इसे मार्केट में उतारा गया है।

Gogoro Electric Scooter: भारत में कई सारी वाहन कंपनियां अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लाने की तैयारी कर रही हैं। इसमें ताइवान की कंपनी गोगोरो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का नाम भी शामिल है। गोगोरो 12 दिसंबर को इलेक्ट्रिक स्कूटर (Gogoro Electric Scooter) रिवील करने वाली है। गोगोरो के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के रिवील होने से पहले कई तरह के दावे किए जा रहे हैं।

Gogoro Electric Scooter की डिटेल

आपको बता दें कि गोगोरो ने कुछ समय पहले ही अपने क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया था। ऐसे में संभावना जताई जा रह है कि क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में पेश किया जा सकता है। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नही है। मगर इसके डिजाइन से लेकर इसकी कुछ खासियत लीक हुई है।

Gogoro Electric Scooter का संभावित डिजाइन

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि गोगोरो के इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑफ रोडिंग के लिए तैयार किया गया है। इस ईवी स्कूटर में रग्गड डिजाइन लैंग्वेज के साथ बड़ा फ्लोरबोर्ड बॉडी पैनल मिल सकता है। इसके साथ क्रैश गार्ड और पिलो सीट भी दी जा सकती है। स्कूटर में आगे की तरफ सामान रखने के लिए रैक मिल सकता है। इसमें डबल क्वॉरक्ली हैडलैंप भी दिया जा सकता है।

Gogoro Electric Scooter की अनुमानित रेंज

गोगोरो के इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7.5k मोटर और 1.6KWH की बैटरी दी जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि इसमें 100KM की सिंगल रेंज मिल सकती है। इसमें 12 इंच के व्हील्स के साथ बढ़िया सस्पेंशन भी दिया जा सकता है। हालांकि, इसकी कीमत समेत अन्य जानकारियां इसके लॉन्च होने के बाद सामने आ सकती है। अभी तक इसकी किसी खूबी की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories