गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोभाईदूज पर 17500 रुपये की छूट के साथ घर लाएं जबरदस्त Electric...

भाईदूज पर 17500 रुपये की छूट के साथ घर लाएं जबरदस्त Electric Scooter, खासियत जानकर खिल उठेगा चेहरा!

Date:

Related stories

Hero Vida V1 Electric Scooter: साल 2023 खत्म होने में काफी कम वक्त बचा है। ऐसे में कई वाहन कंपनियां अपने दमदार मॉडलों पर बढ़िया छूट ऑफर कर रही है। अगर आप पेट्रोल वाले स्कूटर से परेशान हो गए हैं तो आप इस भाईदूज पर तगड़े डिस्काउंट के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं। जी हां, ये सच है। हीरो कंपनी के अधीन आने वाली विडा इलेक्ट्रिक कंपनी अपने धांसू Hero Vida V1 Electric Scooter पर गजब की छूट दे रही है। आगे देखें खबर।

Hero Vida V1 Electric Scooter ऑफर डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विडा की आधिकारिक साइट पर Hero Vida V1 Electric Scooter को 17500 रुपये की छूट के साथ बेचा जा रहा है। कंपनी दिवाली के बाद भी बेहतरीन डिस्काउंट दे रही है। विडा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करके इस ऑफर की जानकारी साझा की है। कंपनी ने ऑफर की पूरी जानकारी नहीं बताई है। इसके लिए आपको नजदीकी डीलर के पास जाना होगा।

Hero Vida V1 Electric Scooter Specifications

विडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी हैडलैंप, क्रूज कंट्रोल और स्टोरेज के लिए कस्टमाइज्ड सीट का विकल्प मिलता है। इस में 4 मोड्स मिलते हैं, जिसमें इको, स्पोर्ट्स, राइड और कस्टम शामिल है। कंपनी ने दावा किया है कि ये स्कूटर 110KM की रेंज देता है। इसमें 80KM की टॉप स्पीड मिलती है। साथ ही ये 3.2 सेकेंड में 40KM की स्पीड पकड़ लेता है।

फीचर्सHero Vida V1 Electric Scooter की डिटेल
रेंज110KM
टॉप स्पीड 80KM
40KM की स्पीड3.2 सेकेंड
मोड्स इको, स्पोर्ट्स, राइड और कस्टम
कीमत1.45 लाख

Hero Vida V1 Electric Scooter Price

ये स्कूटर DC फास्ट चार्जर से 65 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। इसे 3 तरीकों से चार्ज किया जा सकता है। इसमें डीसी फास्ट चार्जर, रिमूवैबल बैटरी और पोर्टेबल चार्जर का ऑप्सन मिलता है। वहीं, इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.45 लाख रुपये दिल्ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories