गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोTata Tiago और Tigor सहित कई कारों को 30000 रुपये डिस्काउंट के...

Tata Tiago और Tigor सहित कई कारों को 30000 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार मौका, जल्द उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Discounts on Tata Cars: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी Tiago, Tigor, Altroz, Harrier और Safari जैसी कुछ कारों को खरीदने पर ग्राहकों को काफी भारी छूट का ऑफर दे रही है। इसके अलावा इन कारों पर कई दूसरी स्कीम भी दी जा रही हैं। अगर आप भी इनमें से किसी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको किस कार पर कितना डिस्काउंट मिलेगा। इसके बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

Tata Altroz

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक Altroz कार के DCA वेरिएंट पर 25000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। तो इसके सभी डीजल वेरिएंट्स पर 25000 रुपये और वहीं इसके अन्य वेरिएंट्स पर 20000 रुपये की छूट दी जा रही है।

Tata Tiago

Tata Motors की एंट्री लेवल हैचबैक कार Tiago पर इस महीने 30000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार के XT, XT RHYTHM, NRG मैन्युअल और XZ+ वेरिएंट्स पर 30000 का, जबकि सभी वेरिएंट्स पर 25000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं कंपनी इसके CNG वेरिएंट पर 20000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Tata Tigor

Tata Tigor सेडान कार पर 30000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 25000 रुपये और मैनुअल वेरिएंट पर 30000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कंपनी दे रही है। वहीं इसके CNG वेरिएंट 25000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Harrier

कंपनी अपनी Harrier एसयूवी के सभी वेरिएंट्स पर 25000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है, लेकिन यह छूट ग्राहक को एक्सचेंज डिस्काउंट के रूप में दिया जाएगा।

Tata Safari

Tata Motors अपनी एक और एसयूवी कार Safari के सभी वेरिएंट्स पर इस महीने 25000 रुपये का एक्सचेंज बोनस औ स्कूल के शिक्षकों को 5000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दे रही है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories