शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोसबसे सस्ती पहाड़ों की रानी Harley-Davidson X440 के बढ़ गए भाव, देख...

सबसे सस्ती पहाड़ों की रानी Harley-Davidson X440 के बढ़ गए भाव, देख ग्राहकों को लग सकता है सदमा

Date:

Related stories

3 लाख से कम में Harley-Davidson X440 से लेकर YAMAHA और Royal Enfield की ये स्पोर्ट्स बाइक्स मचा रही खूब धमाल

Bikes Under 3 Lakhs: दमदार इंजन क्षमता और स्टाइलिश लुक के साथ Harley Davidson X440 सबसे अच्छी गाड़ियों में से एक है

Harley-Davidson X440: अगर आप बाइक लवर्स हैं और Harley-Davidson की गाड़ियों पर दिल और जान से मरते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि इस खबर को पढ़ने के बाद आपको झटका लगने वाला है। Harley-Davidson X440 जो कि कंपनी की सबसे सस्ती बाइक थी। इसकी कीमत बढ़ा दी गई है। इस बाइक तो 2 लाख 29 हजार की कीमत में मार्केट में पेश किया गया था। लेकिन अब इस बाइक को खरीदने के 2 लाख 39 हजार रुपए खर्च करने होंगे। इतना ही नहीं इस बाइक के तीनों वेरियंट की कीमत में इजाफा किया गया है। बेस वेरियंट पर कंपनी ने 10 हजार रुपए बढ़ाए हैं। ये बाइक तीन वेरियंट मॉडल डेनिम, विविड और टॉप वेरिएंट एस में आती है।

Harley-Davidson X440 इन वेरियंट की कीमत में हुई बढ़ोतरी

वेरियंटपुराने दामनए दाम
X440 Denim2.29 लाख2.39 लाख
X440 Vivid2.49 लाख2.60 लाख
X440 S 2.69लाख2.80 लाख

Harley-Davidson X440 बाइक कंपनी की अब तक की सबसे सस्ती बाइक थी लेकिन अब इसके दाम बढ़ने से लोगों को बड़ा झटका लगा है। हीरो मोटोकॉर्प ने बनाया है। इसलिए इसका मुकाबला ट्रायम्फ स्पीड 400 जैसी गाड़ियों से है। तीन अगस्त से ये सभी प्रइज बदल जाएंगे। Davidson X440 की डिलीवरी इसी साल अक्टूबर के महीने में लोगों को मिलेगी।

Harley-Davidson X440 के फीचर्स

फीचरHarley-Davidson X440
इंजनऑइल-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर 440cc इंजन
पावर/टार्क30 bhp और लगभग 40 Nm टॉर्क
टायर17 इंच 18 इंच 
गियरबॉक्स 6-स्पीड गियरबॉक्स
ग्राउंड क्लीयरेंस210 mm के ग्राउंड क्लीयरेंस
अन्य फीचर्सMuscular fuel tank, round headlight, round speedo meter , wide handlebar, low body panels, USD front forks, dual-channel ABS, single disc twin shock, neutral footpegs
मुकाबलाTur 350, Classic 350, Meteor and Honda Hynes

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories