गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोक्या आपने कभी देखी है तीन पहियों वाली Splendor बाइक? देख गोलमाल...

क्या आपने कभी देखी है तीन पहियों वाली Splendor बाइक? देख गोलमाल फिल्म की आ जाएगी याद

Date:

Related stories

Hero Splendor: कहते हैं भारत में टेलेंट की कोई कमी नहीं है और देश के लोग काफी ज्यादा जुगाड़ु होते हैं। भारत में लोग अपनी जरूरत के मुताबिक चीजों को बना लेते हैं और मॉडिफाई करके ढ़ाल लेते हैं। इसके कई उदाहरण देश में मौजूद हैं लेकिन ऐसे ही अब एक नया जुगाड़ देखने को मिला है जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ज्यादा वायरल है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने हीरो स्पलेंडर बाइक को मॉडिफाई कर लंबा कर दिया है। तो ज्यादा जानकारी के लिए ये रिपोर्ट पढ़िये।

ये भी पढ़ें: 28 घंटे की बैटरी लाइफ और 6 Microphones वाले Jabra Elite 5 ईयरबड्स की ये खासियतें खरीदने को कर देंगी मजबूर!

मॉडिफाइड Splendor का वीडियो है वायरल

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल है जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने Hero Splendor बाइक में गजब का मॉडिफिकेशन किया है। इस व्यक्ति ने स्प्लेंडर में 1 और पहिए को जोड़कर बाइक की लंबाई को ज्यादा कर दिया है। साथ ही इसकी सीट को भी लंबा कर दिया है। इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल को देखकर आपको गोलमाल फिल्म की याद आ जाएगी। इस फिल्म में भी ऐसी ही बाइक का इस्तेमाल किया गया है जिसमें 3 टायर लगे हुए हैं। इस बाइक की सीट इतनी बड़ी है कि इस पर 6 लोग आराम से बैठ सकते हैं।

 

इस चैनल पर शेयर किया गया है वीडियो

इस बाइक का वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर ‘नवीन बाइक फीचर’ (no_1_naveen_bike_165) नाम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में कैप्शन दिया गया है “3 टायर स्प्लेंडर बाइक मॉडिफाई का पूरा वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल नवीन बाइक फीचर पर है par #instagram #reels #india #splendor।” वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें कई लोग इस वीडियो को देखकर मजे ले रहे हैं और कई लोग इसकी तारिफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories