रविवार, मई 5, 2024
होमटेक28 घंटे की बैटरी लाइफ और 6 Microphones वाले Jabra Elite 5...

28 घंटे की बैटरी लाइफ और 6 Microphones वाले Jabra Elite 5 ईयरबड्स की ये खासियतें खरीदने को कर देंगी मजबूर!

Date:

Related stories

Jabra Elite 5: टेक कंपनी Jabra ने अपने नए ट्रू वायरलैस ईयरबड्स Elite 5 को हाल में लॉन्च किया है। इन टीडब्लयूएस की कीमत काफी ज्यादा है जिसके कारण लोग इसे लेने से पहले सोचते हैं। तो आज हम आपको Jabra Elite 5 टीडब्लयूएस के बारे में सारी डिटेल्स देने जा रहे हैं। इसमें कॉल पर साफ आवाज में बात करने के लिए 6 इन बिल्ट माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। यह एक बार चार्ज होने पर केस के साथ 28 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। कंपनी इन Jabra Elite 5 ईयरबड्स पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। इन टीडब्लयूएस ईयरबड्स की सभी जानकारी के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

ये भी पढ़ें: आ गया iPhone 14 Pro का जुड़वा भाई Realme C55 स्मार्टफोन, कम कीमत में डायनामिक बैटरी और कैमरा करा देगा मौज!

Jabra Elite 5 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Jabra Elite 5 की टेक्निकली स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2 दिया गया है। इसके अलावा ये ईयरबड्स ANC जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें टच रिस्पॉन्स के लिए अलग-अलग जेस्चर भी दिए गए हैं। Jabra Elite 5 ईयरबड्स 6 अलग डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाता है।

Jabra Elite 5 टीडब्लयूएस काफी ज्यादा लाइटवेट हैं जिन्हे कान में पहनने पर वजन का बिलकुल भी एहसास नहीं होता है। इन्हें अपने साथ कैरी करने में भी कोई परेशानी नहीं होती है। बैटरी लाइफ को शो करने के लिए इनमें एलईडी लाइट इंडीकेटर भी दिया गया है। इन इयरबड्स के साथ कई सारे अलग-अलग साइज के इयरटिप्स भी आते हैं। इसके अलावा इन दोनों ईयरबड्स की बैटरी लाइफ ANC के बिना करीब 6 से 7 घंटे है तो वहीं ANC के साथ यह इयरबड्स 5 से 6 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं।

Model Jabra Elite 5
Driver Size 6mm
IP Rating IP 55
Microphone 6
ANC Yes, Hybrid
Warranty 2 Years

 

Jabra Elite 5 की कीमत

Jabra Elite 5 टीडब्लयूएस ईयरबड्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबाइट Amazon पर 20 फीसदी की छूट के साथ 11999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन ये ईयरबड्स 14999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड हैं। इसके अलावा इन टीडब्लयूएस ईयरबड्स पर कई तरह के ऑफर भी चल रहे हैं। ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Galaxy Tab लॉन्च करेगी Samsung, Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories