Samsung Galaxy Tab 9 Series.

Samsung Galaxy Tab 9 Series: Samsung जल्द ही अपनी लेटेस्ट और फ्लैगशिप 5G टैबलेट की 9 सीरीज लॉन्च करेगी, जिनमें तीन नए Samsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ और Tab S9 Ultra डिवाइस को पेश किया जाएगा। इन टैबलेट में लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है। इनको लेकर मीडिया में रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें इन टैबलेट के मॉडल नम्बरों का खुलासा किया गया है। बता दें कि Samsung Galaxy Tab S9 सीरीज को अब लॉन्च होने में बहुत ही कम समय बचा है। तो आइए देखते हैं कि सैमसंग के इन अपकमिंग लैपटॉप डिवाइस में क्या कुछ खास होने वाला है।

ये भी पढ़ें: दुनिया का पहला 10600Mah बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत 8000 रुपए से भी कम

Samsung Galaxy Tab 9 सीरीज के संभावित टेक स्पेक्स

मीडिया में जारी रिपोर्टस के मुताबिक Samsung Galaxy Tab सीरीज में 10880 mAh की दी जा सकती है। इसके अलावा कुछ लीक्स में बताया गया है कि इस सीरीज में लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है जो कि एक काफी पावरफुल प्रोसेसर है। इसके अलावा ये सभी डिवाइस डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट प्रूफ से बचाने के लिए IP67 रेटिंग के साथ पेश किए जाएंगे। इनकी परफॉर्मेंस पुराने मॉडल से ज्यादा बेहतर होगी। हालांकि कंपनी की तरफ से गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लॉन्च को लेकर अधिकारिक रूप में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

SeriesSamsung Galaxy Tab 9 
DevicesSamsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ & Tab S9 Ultra
ProcessorQualcomm Snapdragon 8+ Gen 2
Battery10880Mah
IP Rating67
Display——

 

Samsung Galaxy Tab सीरीज की कीमत

पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुई Samsung की लेटेस्ट टैबलेट सीरीज मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। जिसमें इन सीरीज की कीमत 58999 रुपये से शुरू होकर 108999 रुपये रूपये तक जाती है। इस 8 सीरीज में Galaxy Tab S8, Galaxy Tab S8+ और Galaxy Tab S8 Ultra नाम से टैबलेट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon को टक्कर देने Maruti जल्द लॉन्च करेगी Brezza Electric कार, मिल सकती है 500किमी तक की ड्राइविंग रेंज

शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट...