Home ऑटो हीरो ने दी बड़ी खुशखबरी! Hero Vida V1 Electric Scooter के दाम...

हीरो ने दी बड़ी खुशखबरी! Hero Vida V1 Electric Scooter के दाम में हुई भारी कटौती, अब सस्ते में मिलेंगे सुपर फीचर्स

0
Hero Vida V1 Electric Scooter

Hero Vida V1 Electric Scooter: भारत में तेजी से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की मांग बढ़ रही है। इसी हिसाब से ऑटो सेक्टर में कंपनियां अपने नए-नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप कीमत अधिक होने की वजह से नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने से बच रहे हैं तो आपके लिए बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, देश की जानी-मानी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है।

Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपको बता दें कि हीरो ने विडा वी 1 ई स्कूटर की कीमत को कम कर दिया है। अब ये स्कूटर 25000 रुपये कम कीमत पर उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि साल 2022 में विडा की तरफ से दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों को पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

हीरो विडा वी 1 कीमत हुई कम

कंपनी के ऐलान के बाद अब हीरो विडा वी 1 प्लस ई स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 1.03 लाख रुपये हो गई है, जबकि पहले इसकी कीमत 1.28 लाख रुपये थी। वहीं, हीरो विडा वी 1 प्रो ई स्कूटर की कीमत 20 हजार रुपये कम हो गई है। इसके बाद अब इसकी कीमत 1.20 लाख रुपये रह गई है, जबकि इससे पहले इसकी कीमत 1.39 लाख रुपये थी।

क्या है कंपनी की योजना

आपको बता दें कि हीरो का ये स्कूटर फिलहाल बिक्री के लिए नई दिल्ली, नागपुर, नासिक, अहमदाबाद, बैंगलुरु, कोच्चि, पुणे, कोझिकोड, जयपुर, हैदराबाद और चेन्नई में उपलब्ध है। हीरो की योजना है कि साल के अंत तक इस स्कूटर को देश के 100 शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाए।

Hero Vida V1 E Scooter के फीचर्स

हीरो विडा वी 1 ई स्कूटर को दो बैटरी पैक के साथ पेश किया गया था। इसमें 3.44kwh की बैटरी के साथ 143km की रेंज मिलती है। वहीं, 3.94kwh की बैटरी के साथ 165km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 80km की टॉप स्पीड के साथ दौड़ सकता है। कंपनी ने इसमें 6000w की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। इस स्कूटर में रिमूवेबल बैटरी दिया गया है, जो कि 6 घंटे में फुल चार्ज होती है। इस स्कूटर में कंपनी ने तीन राइडिंग मोड- इको, राइड और स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें अलॉय व्हील्स दिए गए है और 26 लीटर की सीट स्टोरेज दी गई है।

ये भी पढ़ें: Earbuds Tips: ईयरबड्स खरीदते वक्त न करें ये गलतियां, इन बातों को जान लें वरना पड़ेगा पछताना

Exit mobile version