शनिवार, मई 11, 2024
होमऑटोHero की ये सस्ती बाइक मार्केट में मचा रही है धूम,फीचर्स और...

Hero की ये सस्ती बाइक मार्केट में मचा रही है धूम,फीचर्स और माइलेज सब है चकाचक

Date:

Related stories

Cheap Bikes in India: Bajaj और Hero की इन मोटरसाइकिलों में मिलती है कमाल की माइलेज, कीमत नहीं फेरेगी आपके सपने पर पानी!

Cheap Bikes in India: अगर आप किसी बढ़िया माइलेज वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आप बजाज और हीरो की इन बाइक को एक बार देख सकते हैं।

माइलेज का सुपर किंग कही जाती है Bajaj की ये सस्ती और स्ट्रांग CT 110 EX Bike, ऐसे ही नहीं हैं लोग पागल

Bajaj CT 110 EX Bike एक लीटर पेट्रोल पर काफी अच्छा माइलेज देती है। यही कारण है कि ये ग्राहकों की सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली बाइक कही जाती है। अगर आप सस्ते में किसी अच्छी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Top 5 Bikes Under 60000: स्कूटर से भी सस्ती हैं Bajaj,TVS और Hero की ये बाइक्स, धांसू माइलेज के साथ मिलता है तगड़ा लुक

Top 5 Bikes Under 60000: स्कूटर से भी कम कीमत में मिल जाएगी ये 5 बेस्ट बाइक्स। इनमें बजाज, टीवीएस और हीरो जैसी कंपनियों का नाम शामिल है। फटाफट देखें एक नजर में पूरी लिस्ट।

Hero HF 100: नई बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण टेंशन में अटके हैं तो अब टेंशन मुक्त हो सकते हैं क्योंकि आपके लिए हम एक कम कीमत में आने वाली दमदार फीचर्स से लैस बाइक लेकर आ गए हैं। इसे खरीदकर आप अपना नई बाइक लेने का सपना पूरा कर सकते हैं। इसमें दमदार इंजन के साथ बढ़िया माइलेज मिलता है। जिस रेंज में ये बाइक आती है उसमें इसे बेस्ट विकल्प माना जा सकता है। जी हां, हम हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से आने वाली Hero HF 100 के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Hero HF 100 की कीमत

इस बाइक को आप 60 हजार रुपये से भी कम कीमत पर अपने घर ला सकते हैं और रक्षाबंधन की खुशियों को दोगुना कर सकते हैं। ये 57018 रुपये की कीमत पर मिल रही है। बता दें, यह इसकी एक्सशोरूम कीमत है जो दिल्ली के हिसाब से निर्धारित की गई है। अलग-अलग राज्यों के हिसाब से इसमें थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल सकता है।

Hero HF 100 के फीचर्स और खासियत हैं जोरदार

इस बाइक की खूबियों की बात करें तो इसमें 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी का इंजन दिया जाता है। जो 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क निकालने की क्षमता रखता है और इसमें 8000 आरपीएम पर 5.9kw की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करने की क्षमता मिल जाती है।

फीचर्सHero HF 100
इंजन 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी
अधिकतम शक्ति5.9 kW @ 8000 rpm
टॉर्क8.05 N-m @ 6000 rpm
ट्रांसमिशन4-स्पीड
ब्रेकिंग सिस्टमदोनों साइड में ड्रम

Honda Shine 100 से होती है कांटे की टक्कर

बजट रेंज में फिट होने वाली बाइक को सीधे तौर पर Honda Shine 100 का जानी दुश्मन माना जा सकता है क्योंकि यह बाइक भी लगभग इसी प्राइस रेंज में ऑफर की  जाती है हालांकि दोनों में फीचर्स को लेकर ग्राहकों को निराशा नहीं लगती है। यह इस कीमत के हिसाब बढ़िया फीचर्स का समागम अपने साथ लेकर आती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories