शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटो100KM की माइलेज और कीमत सिर्फ 7777 रुपये, Hero HF Deluxe बाइक...

100KM की माइलेज और कीमत सिर्फ 7777 रुपये, Hero HF Deluxe बाइक पर फिर नहीं मिलेगा ऐसा धमाकेदार ऑफर

Date:

Related stories

Bikes Under 65000: TVS और Hero की ये सुपर बाइक्स बनी मिडिल क्लास की फेवरेट, देखते ही खरीद लेते हैं!

Bikes Under 65000: भारत के परिप्रेक्ष्य में अगर बात करें तो यहां लोगों की कोशिश रहती है कि कम कीमत को अदा कर बेहतर से बेहतर चीजें खरीदी जाएं। इसमें दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन और अन्य वस्तुएं तक शामिल हैं।

Hero HF Deluxe Bike: 70000 से कम कीमत में लड़कों के दिलों पर राज कर रही ये बाइक, इन फीचर्स से बनी किंग

Hero HF Deluxe Bike: भारतीय ऑटो बाजार में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) सिर्फ एक बाइक निर्माता कंपनी का नाम नहीं है। ये वो नाम है जिसने मध्यम वर्गीय परिवारों में एक विश्वास बनाया है और लोगों को खूब अपनी ओर खूब आकर्षित किया है।

Hero HF Deluxe: इंडिया में आज भी चार पहिया वाहनों के मुकाबले दो पहिया वाहनों की मांग अधिक है। ऐसे में कई देसी कंपनियां अपने नए मॉडलों को बाजार में उतार रही हैं या फिर उन्हें पेश करने की तैयारी कर रही है। ऐसे में अगर आपने भी मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रखा है तो आपको बता दें कि हम इस आर्टिकल में एक खास जानकारी लेकर आए हैं। इस जानकारी से आप काफी कम दाम पर एक नई बाइक Hero HF Deluxe को अपने साथ लेकर जा सकते हैं।

Hero HF Deluxe का पावरट्रेन

Hero HF Deluxe एक शानदार माइलेज वाली है। 97.2cc इंजन के साथ इसे बीएस6 के लेवल पर बनाया गया है। कंपनी ने इसमें नए ग्राफिक्स और नए पेंट कलर ऑप्शन को पेश किया है। इसके इंजन के साथ 10 सेंसर दिए गए हैं। इतनी क्षमता पर ये बाइक 7.9bhp की ताकत और 8.05nm का टॉर्क पैदा करती है। इसके आगे और पिछले व्हील पर ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस बाइक में आसानी से 83KM की माइलेज मिल जाती है। वहीं, कई यूजर्स को ये बाइक 100KM की माइलेज भी देती है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो कि फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है। कंपनी के मुताबिक, इस बाइक का कुल वजन 110KG है। इसमें 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक के 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

मॉडलHero HF Deluxe
इंजन97.2cc
ताकत7.9bhp
टॉर्क 8.05nm
माइलेज100KM
वजन 110KG
गियरबॉक्स 4 स्पीड

Hero HF Deluxe को कम कीमत पर खरीदें

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की इस बाइक को आप सिर्फ 7777 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, इस बाइक की बाकी की कीमत को आप आसान सी किश्तों में अदा कर सकते हैं। इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमक 54738 रुपये है। वहीं, कई ड़ीलर्स इस पर 10 फीसदी से अधिक का कैशबैक भी दे रहे हैं। इस तरह से इस पर 5000 रुपये तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है। यहां पर आपको बता दें हीरो का ये ऑफर सिर्फ 31 मई 2023 तक ही मान्य है। इसका भी फायदा तभी मिलेगा, जब स्टॉक में ऑफर वाली बाइक होगी, वरना इसका लाभ नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories