सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकमई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus...

मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Upcoming Smartphone on May 2023: आने वाला अगला मई का महीना टेक मार्केट के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इस अपकमिंग महीने में Realme, Samsung, Google और Oneplus जैसी स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए फोन की लॉन्चिंग को लेकर तैयार हैं। तो आइए कौन-कौन से स्मार्टफोन आने वाले मई महीने में लॉन्च किए जाएगा इनके बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: BAJAJ का ये 36 लीटर का Air Cooler मात्र 211 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, गर्मी में ऑफर देख झूम रहे लोग

Samsung Galaxy F4

Samsung अपना एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Galaxy F4 मई महीने में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को Exynos s5e8835 प्रोसेसर और 6.7-इंच की फुल HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले से लैस किया जाएगा। इस फोन में 108 MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इस हैंडसेट को 23000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 11 Pro Series

Realme की तरफ से 11 Pro Series को लेकर बताया गया है कि इस सीरीज को आने वाले मई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इसके Realme 11 प्रो स्मार्टफोन में Dimensity 7000 सीरीज़ का प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं फोटो और वीडियोग्राफी के लिए 108MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। Realme 11 प्रो+ स्मार्टफोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Pixel Fold

Pixel Fold फोन को कंपनी अपने Google I/O इवेंट में 10 मई को पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन में 5.8 Inch की कवर डिस्प्ले और 7.69 Inch की इंटरनल डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिवाइस Google का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जिसे कंपनि लॉन्च करेगी। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Pixel 7a

Pixel 7a हैंडसेट Google I/O 2023 इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स की मानें तो यह फोन 64 MP के OIS कैमरा और 4500 Mah की बैटरी के साथ आ सकता है। इसके अलावा इस फोन में 90Hz वाली 6.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए Tensor G2 चिपसेट भी देखने को मिल सकता है।

OnePlus Nord 3

OnePlus Nord 3 भारत में मई के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 80W की फास्ट चार्जर के सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके अलावा इसमें 6.7-इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले और Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन करीब 30000 से 40000 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Elon Musk के रोज-रोज के चौंचलों पर लगाम लगाने आ रहा BlueSky, Twitter के पूर्व CEO ने ऐसे निकाला तोड़

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories