गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: BAJAJ का ये 36 लीटर का Air Cooler मात्र 211...

Flipkart Sale: BAJAJ का ये 36 लीटर का Air Cooler मात्र 211 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, गर्मी में ऑफर देख झूम रहे लोग

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

BAJAJ 36L Air Cooler: गर्मियां बढ़ने पर कई लोग कम बजट में किसी एयर कूलर को खरीदने का प्लान रहे हैं, तो ऐसे ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जाकर इसका फायदा उठा सकते हैं। दरअसल Flipkart पर BAJAJ कंपनी ये 36 लीटर की वॉटर कैपेसिटी के साथ आने वाले Air Cooler काफी कम कीमत में मिल रहा है। इस कूलर पर 35 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके साथ की तरह के डिस्काउंट ऑफर भी इस पर दिए जा रहे हैं। ये एयर कूलर Flipkart पर BAJAJ 36 L Room/Personal Air Cooler (White, Platini Coolest – Torque PX 97) के नाम से लिस्टेड है। ये एयर कूलर 150 स्क्वायर फीट के एरिया में आसानी से ठंड़ी हवा फैंकता है। तो आइए इस एयर कूलर सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Elon Musk के रोज-रोज के चौंचलों पर लगाम लगाने आ रहा BlueSky, Twitter के पूर्व CEO ने ऐसे निकाला तोड़

BAJAJ 36L Air Cooler की स्पेसिफिकेशन

Model Name Platini Coolest Torque PX 97
Brand BAJAJ
Color White
Cooling Pad Honeycomb
Number of Speeds 3
Water Tank Capacity 36 L
Cooling Coverage Area 151 sq ft
Speed Control LOW, MEDIUM, HIGH
Operating Mode Manual
Air Delivery 2000 cfm
Air Deflection 5 Ways
Body Material PP
Ice Chamber No
Empty Tank Alarm No
Water Level Indicator Yes
Dust Filter No

BAJAJ 36L Air Cooler की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर BAJAJ कंपनी का ये 36 लीटर वाला Air Cooler 35 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रह है। यह एयर कूलर कीमत 9290 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है, लेकिन इसे मिल रही छूट के बाद 5999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। ये एयर कूलर White कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अगर आप इस कूलर को Flipkart Axis Bank Card के जरिए खरीदते हैं, तो आपको इस पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा इस एयर कूलर को 211 रुपये महीने की शुरूआती EMI पर खरीद सकते हैं। Flipkart पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories