शनिवार, मई 11, 2024
होमलाइफ़स्टाइलChoora Fashion: साड़ी और लहंगे में ही नहीं इन ड्रेस के साथ...

Choora Fashion: साड़ी और लहंगे में ही नहीं इन ड्रेस के साथ भी खूब जंचते हैं चूड़ा, शादी के बाद दिखेंगी स्टाइलिश

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Choora Fashion: नई नवेली दुल्हन चूड़ा फ्लॉन्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती है और हर बार इसे अलग-अलग ड्रेस के साथ स्टाइल करती हैं। कभी सूट के साथ तो कभी साड़ी के साथ चूड़ा को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करने में दुल्हन कभी भी पीछे नहीं रहती है। ऐसे में अगर आप भी चाहती हैं चूड़ा पहन कर लोगों के बीच में लाइमलाइट में आना तो इसे अलग-अलग ड्रेस के साथ पेयर कर सकती है। कहने में दो राय नहीं है कि आप नई नवेली दुल्हन के तौर पर छाई रहेगी।

शरारा सूट

आप शरारा सूट के ऊपर चूड़ा को फ्लॉन्ट कर नई नवेली दुल्हन वाइब पा सकती हैं और देखने वालों की निगाहें आप पर अटक जाएगी। आप डार्क कलर के साथ इसे पहने और खास बात यह है कि इसके साथ आपको हैवी ज्वेलरी की भी जरूरत नहीं है।

साड़ी के साथ भी चूड़े को फ्लॉन्ट

आप चाहे तो साड़ी के साथ भी चूड़े को फ्लॉन्ट कर सकती है और निश्चित तौर पर लोगों की निगाहें आप पर होगी। सिर्फ चूड़ा पहनकर आप लोगों को यह बता सकती हैं कि हाल ही में आपकी शादी हुई है। ऑफ वाइट साड़ी या फिर कोई भी लाइट वेट साड़ी को चूड़े के साथ पहन सकती हैं।

वेस्टर्न ड्रेस के साथ चूड़ा

शादी के बाद लोग अक्सर हनीमून पर निकलते हैं और ऐसे में अगर आपकी भी यही प्लानिंग है तो शॉर्ट्स और टीशर्ट के साथ आप चूड़ा को फ्लॉन्ट कर न्यूली वेडेड वाइब्स दे सकती हैं। लोगों की निगाहें आप पर होगी।

इंडो वेस्टर्न लुक

इंडो वेस्टर्न लुक में भी चूड़ा काफी खास टच देने के लिए बेस्ट है। रकुल प्रीत सिंह के स्टाइल में आप भी नई नवेली दुल्हन लगेगी। ऐसे में आप चूड़ा को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

ट्रेडिशनल ड्रेस

ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ भी चूड़ा काफी खास नजर आएगी। अगर आप इस बीज कलर की ड्रेस के साथ रेड चुरा को फ्लॉन्ट करती हैं तो लोग आपकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories