शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनHeavy Suit Designs: एक्ट्रेस के इन 6 हेवी सूट को ट्राई कर...

Heavy Suit Designs: एक्ट्रेस के इन 6 हेवी सूट को ट्राई कर सकती हैं नई नवेली दुल्हनें, दिखेंगी कातिलाना

Date:

Related stories

Heavy Suit Designs: आम तौर पर शादी में तो हम साड़ी या लहंगा को स्टाइल कर लेते हैं लेकिन नई नवेली दुल्हन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा परेशान रहती है। उन्हें समझ में नहीं आता है कि आखिर वह किस चीज को स्टाइल करें कि वह न्यूली वेडेड ही लगे। ऐसे में आप हैवी डिजाइन सूट को ट्राई कर सकती हैं और इसमें आप खूबसूरत के साथ-सा स्टाइलिश भी दिखाई देंगी।

व्हाइट शॉर्ट अनारकली

शादी के बाद इस तरह आप ऑफ व्हाइट शॉर्ट अनारकली और पजामे में गोल्डन बॉर्डर को स्टाइल कर खूबसूरत नजर आएंगी। नई नवेली दुल्हन के लिए मृणाल ठाकुर का यह एथनिक लुक वाकई जबरदस्त है और आप चाहे तो इसमें अलग टाइप की ज्वेलरी को स्टाइल कर सकती है।

ब्रिज सूट

आप चाहे तो शादी के बाद दीपिका पादुकोण की तरह ब्रिज सूट को स्टाइल कर सकती हैं। पिंक कुर्ता को गोल्डन प्लाजो और पिंक दुपट्टे के साथ पेयर कर आप खास नजर आएंगी। हेवी नेक डिजाइन और खास प्लाजो के साथ बना हेयर स्टाइल में दिलकश दिखाई देंगी।

पाकिस्तानी स्टाइल लूज सूट

पाकिस्तानी स्टाइल लूज सूट आजकल काफी ट्रेंड में है और आप सुरभि ज्योति की तरह नियॉन कलर के सूट को अगर स्टाइल करेंगी तो लोगों की नजरे आप पर अटक जाएगी।

फ्लोर लेंथ अनारकली स्टाइल सूट

नई नवेली दुल्हन हिना खान के यह फ्लोर लेंथ अनारकली स्टाइल सूट को भी ट्राई कर सकती हैं क्योंकि यह परफेक्ट है। इसमें आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएंगी।

प्रिंटेड डिजाइन हैवी कॉटन सूट

अगर आप चाहती हैं कि आप लंबे समय तक न्यूली वेडेड ही नजर आए तो आप इस तरह प्रिंटेड डिजाइन हैवी कॉटन सूट को कैरी कर सकती हैं। निश्चित तौर पर आप भी हुमा कुरैशी के लुक में ग्लैमरस दिखेंगी।

बनारसी सूट

सोनम कपूर फैशनिस्टा है और निश्चित तौर पर उनकी तरह ही इस बनारसी सूट में आप खास नजर आएंगी और देखने वाले तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। नई नवेली दुल्हन के लिए यह परफेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories