मंगलवार, मई 14, 2024
होमलाइफ़स्टाइलPakistani Suit Styles: अगर वॉर्डरोब में होंगे ये 5 स्टाइल के डिज़ाइनर...

Pakistani Suit Styles: अगर वॉर्डरोब में होंगे ये 5 स्टाइल के डिज़ाइनर सूट तो लोग भी बुलाएंगे फैशनिस्टा

Date:

Related stories

Pakistani Suit: भारत दुनिया का शायद अकेला ऐसा देश है जहां के लोग फ़ैशन ट्रेंड्स फ़ॉलो करने के मामले में सबसे आगे रहते हैं। चाहे वेस्टर्न फ़ैशन ट्रेंड हो या ट्रेडिशनल यहां के लोगों में स्टाइलिश दिखने का एक अलग ही क्रेज़ है। यह क्रेज़ ख़ासतौर पर महिलाओं में ज़्यादा देखने को मिलता है। इन दिनों भी भारतीय महिलाओं के बीच पाकिस्तानी सूट काफी ट्रेंड में हैं। अगर आपको भी पाकिस्तानी स्टाइल सूट पहनना पसंद है और अपने वॉर्डरोब के लिए थोड़े हटकर डिज़ाइन वाले पाकिस्तानी सूट की तलाश कर रही हैं तो इस आर्टिकल में हम आपकी इस मुश्किल को आसान करने वाले है। हम आपके लिए 5 ऐसे डिज़ाइनर पाकिस्तानी सूट लेकर आए हैं जिन्हें पहनने के बाद हर किसी की निगाहें आप पर ही टिकी रहेंगी। 

ट्रेंडी डिज़ाइन वाले ये पाकिस्तानी सूट बढ़ाएँगे आपके वॉर्डरोब की शान 

फ्लेयर्ड स्लीव्स स्टाइल सूट

जब बात पाकिस्तानी सूट के फ्लेयर्ड स्लीव्स डिज़ाइन आजकल बहुत पॉपुलर हो रहे हैं। इनके ट्रेंड को देखते हुए बाज़ारों में भी ऐसे सूटों की भरमार है। केवल फ्लेयर्ड ही नहीं बल्कि सूटों की स्लीव्स में कई अलग-अलग डिज़ाइन भी महिलाओं को काफ़ी पसंद आते हैं। ऐसी डिज़ाइनर स्लीव्स किसी भी सिंपल सूट को ख़ास लुक दे देती हैं।

प्लाज़ो और स्ट्रेट कुर्ती स्टाइल

प्लाज़ो और स्ट्रेट कुर्ती स्टाइल भारत में पहने जाने वाले सबसे ट्रेंडी पाकिस्तानी सूट में से एक है। यह सूट पहनने में कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ खूबसूरत भी लगते हैं। इस तरह के प्लाज़ो सूटों में आजकल कई अलग-अलग तरह के स्टाइल देखे जाते हैं जैसे ए लाइन कुर्ती और प्लाज़ो, लॉंग कुर्ती और प्लाज़ो और अनारकली कुर्ती और प्लाज़ो। 

पैंट स्टाइल सूट 

सूट के साथ पैंट पहनने का ट्रेंड भी इन दिनों महिलाओं के बीच काफी देखने को मिल रहा है। इस तरह के स्टाइलिश लुक के लिए आप किसी शार्ट कुर्ती, लॉंग कुर्ती या प्रिंटेड कुर्ती को स्ट्रेट पैंट के साथ कैरी कर सकती हैं। इससे आप किसी फैशनिस्टा से कम नहीं लगेंगी। 

शरारा स्टाइल सूट

शरारा सूट प्लीज़ो सूट से काफ़ी मिलते जुलते हैं और काफ़ी समय से बहुत तेज़ी से पॉपुलर हो रहे हैं। इस तरह के स्टाइल वाले सूट किसी भी पार्टी, फ़ंक्शन और त्योहार के लिए बेस्ट हैं। मार्केट में कई तरह के शरारा सूट उपलब्ध हैं। अगर आप चाहें तो इस तरह के स्टाइल वाले सूट अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

अनारकली सूट स्टाइल 

घेरेदार डिज़ाइन और ख़ूबसूरत जरी वर्क वाले यह सूट काफ़ी समय से भारतीय महिलाओं की पहली पसंद हैं। अगर आपको थोड़ा ज़्यादा ट्रेडिशनल दिखना पसंद है तो अनारकली सूट आपके लिए एकदम सही हैं। इन सूटों में भी आजकल कई अलग-अलग तरह के डिज़ाइन देखने को मिल रहे हैं। आप भी अपने स्टाइल के हिसाब से अनारकली सूट पहन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories