Home लाइफ़स्टाइल Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें...

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

0
193
Saree for I-Day
Saree for I-Day

Saree For Independence Day: भारत इस साल आने वाले 15 अगस्त को अपनी आजादी के 76 साल पूरे कर 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़े धूम-धाम से मनाने जा रहा है। सभी भारतवासियों के लिए यह बड़े गर्व की बात है। स्कूल, कॉलेज से लेकर सभी ऑफिस में इस दिन को बड़े उत्साह से साथ मनाया जाता है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए ऑफिस में सभी लोग हरे, सफेद और ऑरेंज रंग के अलग-अलग डिजाइनर वाले कपड़े पहनकर देश के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं। ऐसे में महिलाएं कई बार काफी उलझन में रहती हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि वह किस तरह के स्टाइलिश और ट्रेंडिंग साड़ी को कैरी करके अपने ऑफिस पार्टी में शामिल हो। आज इस आर्टिकल में आप सेलिब्रेटी के द्वारा पहनी गई साड़ियों से इन्स्पिरेशन लेकर उन्हें ट्राई करें और इस खास दिन को अपनी खूबसूरती के साथ और भी स्पेशल बना सकती हैं।

ब्लॉक्ड सिल्क साड़ी में दिखाएं जलवा

इस साल आपके ऑफिस में होने वाली स्वतंत्रता दिवस की पार्टी में जाने के लिए आप ब्लॉक्ड रंग की सिल्क साड़ी को ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी को आप ग्रीन और ऑरेंज कलर के ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। इस डिजाइन की साड़ी को काजोल के द्वारा भी पहना गया है। काजोल ने इस साड़ी के साथ थ्री- फोर्थ स्लीव्स वाला ब्लाउज कैरी किया था। इस स्टाइलिश लुक को पूरा करने के लिए आप इसके साथ मैचिंग के ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं।   

सपना चौधरी के क्लासी लुक को करें फॉलो

इस स्वंतत्रता दिवस पर आप अपने ऑफिस पार्टी में फ्लोरल ऑरेंज कलर की साड़ी को पहन सकती हैं। इस साड़ी को आप ग्रीन कलर के किसी भी डिजाइनर ब्लाउज के साथ ट्राई कर सकती हैं। सपना चौधरी ने इस खूबसूरत साड़ी को ग्रीन रंग के फ्रिल ब्लाउज के साथ पहना हुआ है। आप अपनी इस साड़ी लुक को हेवी ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी को पहनकर आपका लुक काफी क्लासी लगेगा।

सोनम के फैशन स्टेटमेंट को करें ट्राई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर से भी आप इस 15 अगस्त पर पहने जाने वाली साड़ी के लिए इंस्पिरेशन ले सकते हैं। इस स्वतंत्रता दिवस पर आप अपनी ऑफिस पार्टी में मल्टी कलर की प्रिंटेड साड़ी को पहन सकती हैं। इसके साथ आप ग्रीन या व्हाइट कलर के ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। अपने इस लुक को सोनम कपूर ने हेवी ईयररिंग्स और क्लच के साथ पूरा किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।