सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलउर्वशी से लेकर उर्फी तक Green Saree में लगती हैं कयामत, इस...

उर्वशी से लेकर उर्फी तक Green Saree में लगती हैं कयामत, इस Teej पर जरुर ट्राई करें ये लुक्स

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Green Saree For Teej: साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे आप किसी भी अवसर में पहन कर अपने स्टाइल को और भी बढ़ा सकते हैं। इन दिनों चल रहे सावन के शुभ अवसर पर 19 अगस्त को आने वाले तीज का त्योहार विवाहित महिलाओं के लिए बहुत ही खास होता है। वह इस तीज पर अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। तीज के इस शुभ अवसर पर सुहागन महिलाएं हरे रंग की साड़ी पहनती है, अपने हाथों में मेहंदी लगाती है और कुवांरी लड़कियां झूला-झूलना बहुत पसंद करती है। आज इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड सेलिब्रेटी के द्वारा पहनी गई हरी या ग्रीन साड़ियों से कुछ टिप्स लेने को मिल सकती हैं। आप इनके इस साड़ी वाले अंदाज को इस तीज पर ट्राई कर अपने लुक को और भी खूबसूरत बना सकती हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट और खूबसूरती के चलते सोशल मीडिया पर बवाल मचाती हुई दिखती हैं। इसी बीच उर्वशी की कुछ फोटोस इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने ग्रीन रंग की साड़ी कैरी की हुई है। उर्वशी ने अपनी इस ग्रीन रंग की साड़ी को ब्रालैट के साथ पहना हुआ है। यह साड़ी एकदम सिंपल और शाइनिंग वाली है। अपनी साड़ी के इस लुक को उर्वशी ने मिनिमल मेकअप और हेवी ईयररिंग्स के साथ पूरा किया है। इस बार आने वाली तीज पर आप भी उर्वशी के इस लुक को अपने ऊपर रिक्रिएट कर सकती हैं। 

शनाया कपूर

स्टार किडस में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरेती शनाया कपूर हमेशा अपने लुक्स और ड्रेसिंग चलते सोशल मीडिया पर राज करती हुई नजर आती हैं। इस बार की तीज पर आप शनाया कपूर के इस अवतार को ट्राई कर सकती हैं। शनाया ने एकदम सिंपल और सोबर हरे रंग की साड़ी को डिजाइनर ब्लाउज के साथ पहनी हुई है। अपने इस स्टाइलिश लुक को पूरा करने के लिए शनाया ने बालों में एक बन बनाया है जिसे उन्होंने गजरे से सजाया है। इसके साथ उन्होंने काफी भारी झुमके कैरी किए है। अगर बात करें मेकअप की तो शनाया ने थोड़ा से हेवी मेकअप किया हुआ है।

जान्हवी कपूर

बवाल मूवी में धमाल मचा चुकी जान्हवी कपूर के इस ग्रीन साड़ी स्टाइल से आप चाहें , तो कुछ टिप्स ले सकती हैं। जान्हवी से इस फोटो में प्रिंटिड ग्रीन साड़ी को डिजाइनर ब्रालैट ब्लाउज के साथ पहनी हुई है। इस लुक को जान्हवी ने खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ कम्पिलिट किया है।

उर्फी जावेद

अपने फैशन के चलते टी.वी जगत में मशहूर उर्फी जावेद के इस ग्रीन साड़ी को आप किसी भी फंक्शन और पार्टी में पहन सकती हैं और अपने लुक को बेहद ग्लैमर्स बना सकती हैं। इस फोटो में उर्फी ने ग्रीन रंग की सीक्वेंस साड़ी काफी सुंदर साड़ी सिल्क ब्लाउज के साथ पहनी हुई है। इसके साथ उर्फी ने गले में मैचिंग चौकर और हेवी ईयररिंग्स पहने हुए हैं।

अनुष्का शर्मा

अपने कूल स्टाइल और व्यवहार के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली अनुष्का शर्मा के द्वारा पहनी गई इस ग्रीन रंग की साड़ी को आप आने वाले इस तीज के अवसर या किसी भी अच्छे मौके पर पहन सकती हो। इस फोटो में अनुष्का ने हरे रंग की सिल्क साड़ी को पहना हुआ है। इसके साथ अनुष्का ने गले में भारी सा नेकपीस और बोल्ड मेकअप कैरी किया हुआ है। इस तरह की साड़ी को पहन आप भी अपने लुक को और भी रॉयल और क्लासी बना सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories