रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionHariyali Teej: सुहागनों के लिए बेहद खास हैं सूट के ये लेटेस्ट...

Hariyali Teej: सुहागनों के लिए बेहद खास हैं सूट के ये लेटेस्ट डिजाइन, स्टाइलिश के साथ मिलेगा खूबसूरत लुक

Date:

Related stories

Byju’s: कर्मचारी अब हर हफ्ते कमा सकते हैं वेतन, जानें क्या है पात्रता

Byju's: एडटेक कंपनी बायजूस के कर्मचारियों को लेकर राहत...

Hariyali Teej: 19 अगस्त को हरियाली तीज मनाई जाएगी। ऐसे में आपको बता दें कि, इस दिन सभी सुहागने अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रख कर पूजा पाठ करती हैं। ये दिन सुहागनों के लिए बेहद खास होता है ऐसे में अगर आप इस खास मौके पर खूबसूरत देखना चाहती है तो आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए सूट के कुछ ऐसे लेटेस्ट डिजाइन बताने वाले हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा देंगे।

प्लेन सिल्क सूट

इस लिस्ट में पहला नाम प्लेन सिल्क सूट का आता है। अगर आप अपने लुक को प्लेन रखना चाहती हैं तो यह सब आपके लिए प्लेन सिल्क सूट एकदम परफेक्ट है। प्लेन सूट के साथ आप हेवी दुपट्टे को स्टाइल कर सकती हैं। ये आउटफिट आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इसी के साथ आपको बता दे कि, मार्केट में आपको इस तरह का सूट 1000 रुपए तक में मिल जाएगा।

प्रिंटेड अनारकली सूट

इस लिस्ट में दूसरा नाम प्रिंटेड अनारकली सूट का आता है। अगर आप कुछ हैवी स्टाइल करने की सोच रही है तो आपके लिए ये ऑप्शन बेस्ट है। अनारकली का फैशन कभी खत्म नहीं होता। ऐसे में अगर आप अपने लुक में चार चांद लगाना चाहती हैं तो आप इस तरह के अनारकली सूट को पहन सकती हैं। ‌वही अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए आप मेसी हेयर बन बना सकती है।

शॉर्ट कुर्ती विद शरारा

इस लिस्ट में तीसरा नाम शॉर्ट कुर्ती विद शरारा का है। अगर आप हरियाली तीज के मौके पर कुछ हटकर पहनना चाहती है तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हैं। मौजूदा समय में ज्यादातर लोग शरारा पहन रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी शरारा पहनना चाहती हैं तो आपके लिए ये एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। इस लुक के साथ आप बोल्ड मेकअप के साथ बोल्ड लिपस्टिक लगाएं। साथ ही बालों को वेवी हेयर स्टाइल में करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories