रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionJanhvi Kapoor की तरह खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें ये नेकलाइन...

Janhvi Kapoor की तरह खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें ये नेकलाइन ब्लाउज, इस तरह लुक को करें रिक्रिएट

Date:

Related stories

Byju’s: कर्मचारी अब हर हफ्ते कमा सकते हैं वेतन, जानें क्या है पात्रता

Byju's: एडटेक कंपनी बायजूस के कर्मचारियों को लेकर राहत...

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। मौजूदा समय में फैंस को जाह्नवी कपूर का साड़ी लुक काफी खूबसूरत लगता है। ऐसे में अगर आप भी उनकी तरह अपने साड़ी लुक को एनहांस करना चाहती है तो उसके लिए आप जाह्नवी की तरह लेटेस्ट डिजाइन वाले नेकलाइन वाले ब्लाउज को ट्राई करें। इन नेकलाइन ब्लाउजों को स्टाइल करने से आपका लुक बेहद खूबसूरत नजर आएगा।

स्वीट हार्ट शेप डीप नेक लाइन ब्लाउज

अगर आप प्लेन सिमरी साड़ी पहनने की सोच रही है तो उसके लिए आप डीप नेक वाला नेक लाइन ब्लाउज पेयर कर सकती हैं। इसी के साथ आप इस तरह की साड़ी के साथ स्वीट हार्ट शेप डीप नेक लाइन ब्लाउज को भी स्टाइल कर सकती है। इस तरह का आउटफिट पहनकर आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाकर तारीफे बटोर सकती है।

वी नेकलाइन ब्लाउज

इस लिस्ट में दूसरा नाम जाह्नवी कपूर के वी नेकलाइन ब्लाउज का आता है। जाह्नवी कपूर के इस नेक लाइन ब्लाउज को साड़ी और लहंगे के साथ पेयर किया जा सकता हैं। इस ब्लाउज को पहनने से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। अपने लुक को एनहांस करने के लिए आप गले में एक एलिगेंट नेकपीस पहन सकती है। इसी के साथ बालों को खुला छोड़ कर अपने सेगमेंट शोभा बढ़ाएं।

पीयर शेप नेक लाइन ब्लाउज

इस लिस्ट में तीसरा नाम पीयर शेप नेक लाइन ब्लाउज का आता है। अगर आप जानवी कपूर की तरह सिंपल ब्लाउज सिलवाना चाहती हैं तो आप उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जानवी कपूर ने पियर शेप ब्लाउज को स्टीच करवाया है यह लुक काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है। ऐसे में अगर आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में जाने की सोच रही हैं तो आप जाह्नवी कपूर के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories