शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBlack Outfits: पार्टी में दिखाना है स्टाइलिश और खूबसूरत , तो वॉर्डरोब...

Black Outfits: पार्टी में दिखाना है स्टाइलिश और खूबसूरत , तो वॉर्डरोब में शामिल करें जाह्नवी कपूर का ये ब्लैक कलेक्शन

Date:

Related stories

Black Outfits: ब्लैक कलर के कपड़े पहनना सबको अच्छा लगता है फिर चाहें वह महिला हो या पुरूष ।वैसे भी आजकल काले रंग का बहुत ट्रेंड भी चल रहा है। खासतौर से  महिलाओं को ब्लैक कलर के कपड़े पहनना काफी पसंद है। किसी इवेंट या पार्टी में ब्लैक कलर के कपड़े कैरी करने से काफी रॉयल और क्लासी लुक आता है। इसके साथ ही ब्लैक कलर में अलग-अलग प्रकार के डिजाइन भी  आसानी से देखने को मिलते है। अगर आप भी किसी पार्टी में ब्लैक रंग के कपड़े पहनन कर जाना पसंद करते हैं , तो आज इस आर्टिकल से आपको काफी मदद मिलने वाली है। इस आर्टिकल में यह जानने को मिलेगा कि किस तरह के डिजाइनिंग ब्लैक कपड़ों को पहनकर पार्टी में जानने से आपकी  पर्सनलिटी में काफी बदलाव आएगा और साथ ही आपका लुक भी  बहुत स्टाइलिश रहेगा।

यह भी पढ़ें : Summer Outfits: गर्मियों में दिखना है कूल , तो मृणाल ठाकुर के इन शानदार लुक्स को करें फॉलो

ब्लैक फिटिंग जंपसूट

जंपसूट का आजकल काफी ट्रेंड चल रहा है। महिलाएं पार्टी में जाने के लिए अपनी फिटिंग के मुताबिक ब्लैक कलर के जंपसूट को भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह के फिटिंग जंपसूट में फिल्म अभिनेत्री जानहवी कपूर को भी देखा गया है। जिसमें आउटफिट का डिजाइन स्कूप्ड नेक के साथ वी-शेप में था। इसके साथ जानहवी ने अपने बालों का लुक काफी सिंपल रखा था। आप भी इस तरह के आउटफिट को पार्टी में पहनन सकती है और इस तरह की ड्रेस को कैरी करना भी काफी आसान होता है।

प्लंजिंग नेक लाइन शार्ट ड्रेस

इस तरह की ब्लैक ड्रेस काफी बढ़िया लुक देती है। अगर आप किसी पार्टी में जाने की सोच रहे हैं, तो इस तरह की ड्रेस आपको लिए परफेक्ट रहेगी । इस शार्ट ड्रेस को कैरी करके आपका लुक बेहद क्लासी लगेगा। इसके साथ आपको थोड़ा सा हेवी मेकअप करना होगा और लुक को पूरा करने के लिए आप अपने बालों को खुले भी छोड़ सकते हैं।   

बॉडी कॉन फिट ड्रेस

आजकल बॉर्डी कॉन ड्रेस महिलाओं के द्वारा काफी पसंद की जा रही है। इसमें बॉडी की फिटिंग भी काफी सही आती है और महिलाएं काफी स्लिम भी लगती है। इसी वजह से यह आउटफिट महिलाएं पार्टी में पहनना पसंद करती हैं। बॉडी कॉन ड्रेस के काफी सारे डिजाइन मार्केट में उपलब्ध है जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए आप अपने बालों को खोल सकते हैं और इनका एक बन भी बना सकते है। अगर आप चाहे तो इसके साथ एक सिंपल सी चेन या पेंडेंट भी पहन सकती है।

यह भी पढ़ें : डायबिटीज से लेकर बालों तक शरीर को कई तरह के फायदे पहुंचता है Biotin Capsules, लेकिन नुकसान भी जान लें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories