Home लाइफ़स्टाइल Summer Outfits: गर्मियों में दिखना है कूल , तो मृणाल ठाकुर के...

Summer Outfits: गर्मियों में दिखना है कूल , तो मृणाल ठाकुर के इन शानदार लुक्स को करें फॉलो

0
196
summer outfits
summer outfits

Summer Outfits: फिल्मी दुनिया की शानदार अभिनेत्रियों में से एक मृणाल ठाकुर अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में मृणाल ठाकुर अपना डेब्यू करते हुए नजर आई है। डेब्यू के दौरान मृणाल ने कट-आउट मेक्सी ड्रेस को काफी अलग तरीके से कैरी किया था जिसकी तस्वीर मृणाल ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। फैंस ने मृणाल के इस लुक को काफी पसंद भी किया है। अगर आप भी इस तरह की मैक्सी कटआउट ड्रेस को पहनकर अपने लुक को काफी शानदार बनाना चाहती है , तो इस आर्टिकल में आपको किस तरह से इस लुक को कैरी करना , मेकअप किस प्रकार करना है आदि के बारे में बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Fashion Tips: एलिगेंट और ग्लैमरस दिखने के लिए सीखें वॉटर फॉल साड़ी ड्रेपिंग स्‍टाइल, ट्रेडिशनल अवतार को दीजिए मॉर्डन टच

किस तरह का होता है इसका डिजाइन

मृणाल ठाकुर द्वारा पहनी गई यह ड्रेस काफी सिंपल होने के बाद भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही थी। इस ड्रेस का डिज़ाइन रेफल्स होने के साथ-साथ प्लानिंग नेकलाइन भी इसमें है जो इस ड्रेस को थोड़ा अलग लुक दे रही है। इस आउटफिट का डिज़ाइन चेक्स वाला है। इस तरह की आउटफिट को आप किसी भी तरीके से , किसी भी अवसर में पहन सकते हो और यह आपकी खूबसूरती को निखार देगा।

किस तरह का करें मेकअप

इस सिंपल कट-आउट मेक्सी ड्रेस के साथ आपको ज्यादा हेवी मेकअप करने की कोई जरूरत नहीं है। मृणाल ने इस ड्रेस के साथ एकदम सिंपल मेकअप ही किया था। आप भी इस तरह की ड्रेस के साथ एक दम मिनिमल मेकअप रखना और लुक को पूरा करने के लिए आप अपने बालों को खुला भी रख सकते हैं।

कहां से खरीदें यह ड्रेस

मृणाल द्वारा पहनी गई है ड्रेस आसानी से किसी भी बाज़ार में 500 से लेकर 2000 रूपये तक मिल सकती है। इसके अलावा आप इस तरह की ड्रेसेस को ऑनलाइन भी अलग-अलग वैराइटीज में ऑडर कर सकते हो।

यह भी पढ़ें: Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।