शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: एलिगेंट और ग्लैमरस दिखने के लिए सीखें वॉटर फॉल साड़ी...

Fashion Tips: एलिगेंट और ग्लैमरस दिखने के लिए सीखें वॉटर फॉल साड़ी ड्रेपिंग स्‍टाइल, ट्रेडिशनल अवतार को दीजिए मॉर्डन टच

Date:

Related stories

Fashion Tips: मौजूदा समय में ज्यादातर लड़कियां पार्टी और फंक्शन में एथेनिक वेयर पहनना पसंद करती हैं लेकिन अगर आप पुरानी बोरिंग स्टाइल में साड़ी को पहन कर बोर हो गई है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे साड़ी पहनने के डिजाइन लेकर आए हैं जिससे आप ट्रेडिशनल लुक में मॉडल का तड़का लगा सकती हैं। इस तरीके से साड़ी को स्टाइल करके आप बॉलीवुड की कई हसीनाओं को कांटे की टक्कर दे सकती हैं। मौजूदा समय में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल काफी ज्यादा फेमस हो रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की हसीनाएं इस स्टाइल को अपनाकर कहर ढाते हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में आप भी इस स्टाइल में साड़ी को पहनकर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं।

हैवी वर्क साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल

वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी इस स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो आप इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं। हैवी वर्क साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप को पहनने के लिए आप इसे अच्छे से बांधे। जब साड़ी की प्लेट बनाए तो पल्लू को थोड़ा एक्स्ट्रा छोड़ देना है। इसके बाद प्लेट बनाने की जगह पर कमर के नीचे साड़ी का पल्ला लेते हुए पिन की मदद से इसे सेट कर ले। इसके बाद पल्लू की पतली प्लेट बनाकर इसको कंधे पर पिन की मदद से सेट कर ले। लीजिए आपका वाटरफॉल ड्रेप स्टाइल साड़ी लुक तैयार है।

Also Read: Fashion Tips: मर्द फैशन में भूलकर भी न करें ये गलतियां, नहीं तो क्रश के सामने डाउन हो जाएगा इंप्रेशन

बॉर्डर साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल

इसी के साथ अगर आप बॉर्डर साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल भी पहन सकती हैं। इसके लिए आपको एक ऐसी साड़ी लेनी होगी जिसके बॉर्डर पर थोड़ा हेवी वर्क है। इसके बाद इसको आप चारों और से अच्छे से बांध ले फिर प्लेट को बनाना है। इसके बाद पिन की मदद से कमर पर प्लेट को सेट कर ले और फिर बचे हुए पल्लू को फ्री करना है। इस तरह से आपका वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल लुक तैयार हो जाएगा।

सिंपल साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप लुक

इसी के साथ अगर आप सिंपल साड़ी में वाटरफॉल ड्रेप स्टाइल को तैयार करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको सिंपल साड़ी को अच्छे से पहन लेना है। इसके बाद प्लेट्स बनाकर इसको कमर में पिन की मदद से अटैच करें और फिर बाकी बचे पल्लू की दो प्लेट बनाकर इसे कंधे पर पिन से अटैच करें। लीजिए आपका सिंपल साड़ी में वाटरफॉल साड़ी ड्रेप स्टाइल लुक तैयार हो गया।

Also Read: Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories