शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionLipstick Shades: काला हो या गोरा हर किसी की खूबसूरती को निखार...

Lipstick Shades: काला हो या गोरा हर किसी की खूबसूरती को निखार देते हैं ये लिपस्टिक शेड्स, जरुर करें ट्राई

Date:

Related stories

Lipstick Shades: आज के समय में शायद ही कोई महिला होगी। जोकि खूबसूरत नहीं दिखाना चाहती हो। वह खूबसूरत लगने के लिए तरह-तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं और पैसों का भी काफी ज्यादा इनवेस्टमेंट करती हैं। लेकिन आज हम आपको जो ट्रिक बताने जा रहे हैं उसे आपके चेहरे का लुक कुछ और भी निखर कर आएगा। तो चलिए आपको बताते हैं।

हर कोई लगाना चाहता है खूबसूरत


खूबसूरत लगना हर किसी को पसंद होता है। लेकिन समस्या यह होती है कि किसी को मेकअप प्रोडक्ट्स लगाना पसंद होता है। तो किसी को मेकअप के प्रोडक्ट्स लगाना पसंद नहीं होता। तो कभी-कभी यह समस्या भी सामने आती है कि किसी को यह समझ नहीं आता कि आखिरकार मेकअप किस तरह करते हैं।

आप ऑफिस जाती हैं या फिर कॉलेज जाती हैं। लेकिन आपको ज्यादा मेकअप करना नहीं पसंद है। तो आप सिर्फ लिपिस्टिक लगाकर ही अपने चेहरे पर निखार ला सकती हैं। आपको यह नहीं पता कि किस कंपनी की लिपस्टिक ट्राई करनी चाहिए तो आज का आर्टिकल आपके काम आ सकता है आज हम अपने आर्टिकल में आपके सारे लिपस्टिक शेड्स के बारे में जानकारी देंगे जिससे लगाकर आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

इन प्रोडक्ट्स को करें ट्राई

जानकारी के लिए बता दें की मार्केट में लक्मे, मायग्लैम, शुगर जैसे लिपस्टिक ब्रांड्स हैं। जिन्हें आप अपने मेकअप किट में शामिल कर सकती हैं। इनकी रेट और क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतर होती हैं और यह आपकी होठों को भी किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचते हैं।

Sugar cosmetic लिपस्टिक


क्या आप लिपस्टिक लगाना नहीं चाहती या फिर आप जब भी लिपस्टिक लगाती हैं तो वह फैल जाती है। ऐसे में आप मौजूद लिपस्टिक जरूर ट्राई कर सकती हैं। यह लिपस्टिक क्रेयॉन जैसी है जो बहुत ही आसानी पर लिप्स पर लगाई जाती है और इसमें रंगों के कई सारे ऑप्शंस भी आपको मिल जाएंगे।

यह लिपस्टिक पेंसिल जैसी है इसलिए आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही लिपस्टिक को आउटलाइन के लिए भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर इसके रेट की बात करें तो यह मार्केट में आपको सही दामों में ये मिल जाएगी।

Maybelline Lipstick

आजकल महिलाओं को Maybelline की लिपस्टिक भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आपने अभी तक इस प्रोडक्ट की लिपस्टिक को ट्राई नहीं किया है। तो आप इसको ट्राई कर सकती हैं। कंपनी कई तरह के शेड्स बनाती है जोकि हर किसी के चेहरे पर खिलकर आता है।

MyGlamm Lipstick


वैसे तो मार्केट में कई ऐसे ब्रांड हैं, जोकि लिपस्टिक बनाते हैं। लेकिन MyGlamm एक बहुत ही अच्छा ब्रांड है। यह मनीष मल्होत्रा का ब्रांड है। इस ब्रांड में आपको दो के कोंबो मिलते हैं इसमें आपको Matte लिपस्टिक के कई सारे कलर ऑप्शंस मिल जाएंगे। जो कि आपके चेहरे को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देंगे। प्रोडक्ट की लिपस्टिक खरीदने हैं तो आपका बजट बिगड़ सकता है लेकिन इसका काम आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें