Home ख़ास खबरें Lok Sabha Election 2024: 26 अप्रैल को वोट डालने वालों की हुई...

Lok Sabha Election 2024: 26 अप्रैल को वोट डालने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, नोएडा के हॉस्पिटल और रेस्तरां दे रहे भारी छूट

Lok Sabha Election 2024: 26 अप्रैल को वोट डालने वालों को नोएडा के हॉस्पिटल और रेस्तरां सस्ते में अपनी सेवाएं देंगे।

0
26
Lok Sabha Election 2024
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: 26 अप्रैल यानी की कल देश में लोकसभा चुनावों Lok Sabha Election 2024 के लिए दूसरे चरण की वोटिंग है। शुक्रवार को 13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग होगी। इसकी सारी तैयारी कर ली गई हैं। इस बीच नोएडा के अस्पताल और होटल भारी छूट दे रहे हैं।

26 अप्रैल को वोटिंग करने वाले उठा सकेंगे “लोकतंत्र छूट”

26 अप्रैल को मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने वोटर्स को “लोकतंत्र छूट” देने का फैसला किया है। इसके लिए रेस्तरां में स्याही लगी उंगली दिखानी होगी। इसके बाद भारी छूट मिल जाएगी। एनआरएआई नोएडा चैप्टर के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने अपने बयान में कहा कि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कम से कम 50 रेस्तरां ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए ये डिस्काउंट देने का फैसला किया है। नोएडा के रेस्तरां में 26 अप्रैल और 27 अप्रैल को 20% की छूट दी जाएगी। ये छूट सिर्फ नोएडा जिले वाले वोटर्स के लिए है।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के ये रेस्तरां दे रहे छूट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कम से कम 50 रेस्तरां ने इस अभियान में हिस्सा लिया है। आपको बता दें, पिछले कुछ चुनावों में गौतमबुद्ध नगर में कम वोट पड़े हैं। इसलिए इसकी खास तैयारी की गई है। खाने में छूट देने वाले रेस्टोरेंट्स में Desi Vibes, Kaafia, I Sacked Newton, D Valentino Cafe, Noida Social, Getafix, Osteria, Chica Loca, F Bar Noida, Zero Courtyard Garden Galleria, Dirty Rabbit, Baby Dragon, Trippy Tequila, Cafe Delhi Heights, Ching Singh, Paso Noida, Moire Cafe & Lounge, The Beer Cafe, Sky By Swagath, ‘Imperfecto और Patiala Kitchen जैसे रेस्टोरेंट्स शामिल हैं जो कि, वोटर्स को खाने पर छूट दे रहे हैं।

इस अस्पताल में कम कीमत पर कराएं चेकअप

फेलिक्स हॉस्पिटल भी वोटिंग वाले दिन लोगों को फुल बॉडी चेकअप पर छूट दे रहा है। यहां पर 26 से 30 अप्रैल तक वोटर्स अपनी उंगली का नीला निशान दिखाकर 6,500 रुपये में अपना फुल चेकअप करा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।