शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: मर्द फैशन में भूलकर भी न करें ये गलतियां, नहीं...

Fashion Tips: मर्द फैशन में भूलकर भी न करें ये गलतियां, नहीं तो क्रश के सामने डाउन हो जाएगा इंप्रेशन

Date:

Related stories

Fashion Tips: हमारे कपड़े हमारी पर्सनैलिटी के बारे में काफी चीजें बताती हैं। ऐसे में अगर आप लोगों को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको अपने कपड़ों के साथ अपनी पर्सनालिटी पर ध्यान देना पड़ेगा। इंटरनेट की दुनिया में लड़कियों के फैशन से जुड़ी कई चीजें मौजूद है लेकिन पुरुष अक्सर अपने फैशन को लेकर कई गलतियां कर देते हैं। कलर कॉन्बिनेशन से लेकर बेल्ट का कलर लड़कों के पूरे लुक को बर्बाद कर देता है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसी टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से आप फैशन से जुड़ी कॉमन मिस्टेक्स को करना बंद कर देंगे।

फंकी सूट या ब्लेजर बिल्कुल न पहने

इस कड़ी में पहली चीज ये ध्यान रखें कि आप चटक रंग वाले सूट और ब्लेजर्स को ना पहने क्योंकि इस तरह के ब्लेजर और सूट पहनने की वजह से आप हीरो की जगह जीरो लग सकते हैं। इसी के साथ इस फैशन सेंस की वजह से आपकी पर्सनैलिटी भी काफी ज्यादा डाउन हो जाती है। इसी के साथ ऐसा भी माना जाता है कि, लड़कियों या महिलाओं को इस तरह के फंकी सूट या ब्लेजर बिल्कुल अच्छे नहीं लगते हैं।

लो वेस्ट जींस को न करें पेयर

इसी के साथ आप लो वेस्ट जींस को बिल्कुल भी ना पहने। अक्सर लड़के ऐसी गलती कर देते हैं परंतु आपको बता दें कि, लड़कियों को ऐसा फैशन सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अगर आप लड़की के साथ डेट के लिए जा रहे हैं तो आप लो वेस्ट जींस बिल्कुल भी पेयर ना करें।

Also Read: Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

चमकदार बेल्ट

इसी के साथ पुरुष अक्सर अपने फैशन सेंस को एनहांस करने के लिए कलर बेल्ट्स का चयन करते हैं। ऐसे में आपके लिए किसी भी तरह का कॉन्बिनेशन अप्लाई करना भारी पड़ सकता है। ज्यादातर लड़कियों को पुरुषों या लड़कों पर चमकदार बेल्ट भाती नहीं है।

Also Read: Nirjala Ekadashi 2023 की रात करें ये आसान उपाय, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories