बुधवार, मई 1, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionरेट्रो लुक के लिए Mrunal Thakur के इन लुक से ले इंस्पिरेशन,...

रेट्रो लुक के लिए Mrunal Thakur के इन लुक से ले इंस्पिरेशन, बला की खूबसूरत आएंगी नजर

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपना नाम बनाने वाली मृणाल ठाकुर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन इंडस्ट्री से की थी लेकिन अब वह अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए सिनेमा की दुनिया में परचम लहराती हुई नजर आ रही हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है वो अक्सर अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में मृणाल के कुछ रेट्रो लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप मृणाल की तरह अपने लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

ओल्ड सिनेमा की झलक

इस लोक में पहला नाम ओल्ड सिनेमा लुक का आता है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मृणाल ने ओल्ड सिनेमा की झलक वाली साड़ी पहनी हुई है। वही साथ में अपने लुक को और ज्यादा एनहांस करने के लिए उन्होंने बालों में गुलाब लगा रखे हैं। वही स्टाइल स्टेटमेंट के लिए उन्होंने गले में नेक पीस पहना है। इस लुक में मृणाल काफी खूबसूरत लग रही है।

हेयर स्टाइल से लुक को करें एन्हांस

इस लुक मृणाल बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल से लेकर साड़ी तक सभी पुराने जमाने का लग रहा हैं। इस तस्वीर को देखकर 70 के दशक की याद आती है। ऐसे में अगर आप भी इस लुक को भी क्रिएट करना चाहती हैं तो आप भी मृणाल की तरह क्रीम साड़ी के साथ इस तरह का हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

स्लीक बन बनाकर लुक में लगाएं चार चांद

इस लुक के लिए मृणाल ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है। वहीं अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने शिमरी ब्लाउज को पहना है। इसी के साथ उन्होंने एक स्लीक बन बनाकर अपने लुक में चार चांद लगाए हैं। क्रीम और गोल्डन बॉर्डर की वाइट साड़ी हर मौके पर स्टाइल स्टेटमेंट को एनहांस करने के लिए एकदम परफेक्ट है।

खुले बाल और माथे पर बिंदी ने बढ़ाई शोभा

मृणाल की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर 50-60 के दशक की याद आती है। इस लुक के लिए उन्होंने एलिगेंट कुर्ता पजामा पहना हुआ है। वही खुले बाल और माथे पर बिंदी मृणाल के लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो से 50 से 60 के दशक की याद आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories