शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionOutfit for office Party: ऑफिस पार्टी की शान बनने के लिए इन...

Outfit for office Party: ऑफिस पार्टी की शान बनने के लिए इन लुक से लें इंस्पिरेशन, प्रोफेशनल के साथ दिखेंगी स्टाइलिश

Date:

Related stories

Outfit for office Party: पार्टी करना हर किसी को पसंद है लेकिन अगर आप ऑफिस पार्टी में जा रहे हैं तो आपको इसके लिए रेगुलर कपड़ों की नहीं बल्कि प्रोफेशनल और स्टाइलिश कपड़ों की जरूरत है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप ऑफिस पार्टी में पहन कर जा सकती हैं। इन आउटफिट्स की मदद से आप प्रोफेशनल के साथ स्टाइलिश भी दिखेंगी। ऐसे में आप प्रोफेशनल लुक को पाने के लिए इन आउटफिट से इंस्पिरेशन लें सकती हैं।

स्ट्रिप ड्रेस को करें स्टाइल

ऑफिस पार्टी की शान बनने के लिए आप स्ट्रिप ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप पार्टी में कुछ यूनिक पहनना चाहती है तो स्ट्रिप ड्रेस आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। इस लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए आप कमर पर एक बेल्ट भी पहन सकती है। इससे आप का लुक और भी ज्यादा एलिगेंट और खूबसूरत लगेगा। इसके साथ आप एक स्लिंग बैग को पेयर करें जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। साथ ही इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला भी छोड़ सकती है। वहीं हाथों में एक वॉच पहनकर आप ऑफिस पार्टी में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉडीकॉन ड्रेस को करें ट्राय

इस लिस्ट में दूसरा नाम बॉडीकॉन ड्रेस का आता है। पार्टी के लिए ज्यादातर महिलाएं स्टाइलिश प्रोफेशनल कपड़ों का चयन करती हैं ऐसे में अगर आप भी इस तरह के कपड़े पहनना चाहती हैं तो आपके लिए बॉडीकॉन ड्रेस एकदम परफेक्ट है। यह स्टाइलिश होने के साथ फॉर्मल भी है। ऐसे में आप इस लुक को एनहांस करने के लिए एक्सेसरीज भी ऐड कर सकती है। वही मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट करें। इस लुक को रिक्रिएट करने के लिए आप बॉडीकॉन ड्रेस के साथ हाई हील्स भी पेयर कर सकती हैं।

को-आर्ड सेट से लुक बनेगा यूनिक

इस लिस्ट में तीसरा नाम को-आर्ड सेट का हैं। ऑफिस पार्टी में अगर आप बिल्कुल हटकर लगना चाहती है तो उसके लिए आप को-आर्ड सेट को स्टाइल कर सकती है। ऑफिस पार्टी में यूनिक लुक पाने के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन है। को-आर्ड सेट ऑफिस पार्टी के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसको पहन कर आप कंफरटेबल के साथ स्टाइलिश भी लगेंगी। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप हाई हील्स को पेयर करें और कानों में एलिगेंट इयररिंग्स पहने। वहीं मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories