सोमवार, मई 13, 2024
होमलाइफ़स्टाइलबेस्ट फ़्रेंड की वेडिंग के लिए Palak Tiwari की सीक्वेंन साड़ी से...

बेस्ट फ़्रेंड की वेडिंग के लिए Palak Tiwari की सीक्वेंन साड़ी से लें इन्सपिरेशन, दिखेंगी बला की ख़ूबसूरत

Date:

Related stories

Palak Tiwari: टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह ही उनकी बेटी Palak Tiwari भी अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए आए दिन सुर्ख़ियाँ बटोरती हैं। पलक के स्टाइलिश अंदाज़ को लोग भी काफ़ी पसंद करते हैं। फिर चाहे साड़ी हो या शॉर्ट ड्रेस वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फ़ैशनेबल लुक्स शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) की सगाई से पलक का सीक्वेंन साड़ी में स्टाइलिश लुक काफ़ी वायरल हो रहा है।

Palak Tiwari ने साड़ी में बिखेरे जलवे

आलिया कश्यप की सगाई में पलक तिवारी ने डिज़ाइनर डॉली जे द्वारा डिज़ाइन की हुई एक पेस्टल रंग की सीक्वेंन साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने हैवी सीक्वेंन वाले हॉल्टर नेक डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ कैरी किया। इस साड़ी पर गोल्ड सीक्वेंन क्रिस्टल से कढ़ाई की गई हैं और ब्लाउज़ पर भी हैवी सीक्वेंन वर्क है, जो इसे किसी भी वेडिंग के लिए एक परफ़ेक्ट लुक बनाता है। अपनी इस स्टाइलिश लुक की कुछ तस्वीरें पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं जिसकी लोग तारीफ़ करते नहीं थक रहे।

पलक के लुक से लें इन्सपिरेशन

इसके साथ ही, पलक ने अपने इस लुक को सॉफ्ट कर्ल्स, कानों में डायमंड ईयररिंग्स और हाथ में गोल्ड और डायमंड की बैंगल्स के साथ पेयर किया। वहीं मेकअप के लिए उन्होंने स्मोकी आई लुक चुना। इसे उन्होंने रोज़ी चीक्स, ग्लॉसी लिप्स और हल्के शिमर के साथ कंप्लीट किया। Palak Tiwari का यह स्टाइलिश लुक किसी भी ख़ास मौक़े या फ़ंक्शन के लिए एकदम परफ़ेक्ट है। चाहे वो आपकी बेस्ट फ़्रेंड की वेडिंग हो या फिर कोई फ़ैमिली पार्टी अभिनेत्री के इस लुक को आप कहीं भी स्टाइल कर सकतीं हैं। अगर आप चाहें तो इस लुक से इंस्पिरेशन लेकर इसमें अपने स्टाइल के मुताबिक़ बदलाव करके एक नया लुक भी तैयार कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories