मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनAaliyah Kashyap Engagement: अनदेखी तस्वीरों में दिखा कपल का रॉयल लुक, रोमांटिक...

Aaliyah Kashyap Engagement: अनदेखी तस्वीरों में दिखा कपल का रॉयल लुक, रोमांटिक अंदाज़ में किया पोज़

Date:

Related stories

Aaliyah Kashyap Engagement: बॉलीवुड के जाने माने फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी Aaliyah Kashyap काफ़ी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं गुरुवार को आलिया ने मुंबई में एक भव्य समारोह में बॉयफ़्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) संग सगाई कर ली है। अपने इस ख़ास दिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Aaliyah Kashyap ने शेयर की सगाई की ख़ूबसूरत तस्वीरें

शुक्रवार को Aaliyah Kashyap ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में आलिया और शेन ऑफ व्हाइट रंग के आउटफ़िट्स में बहुत सुंदर दिख रहे हैं। एक तस्वीर में आलिया एक राजकुमारी की तरह सोफ़े पर बैठीं दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह शेन के साथ रोमांटिक पोज़ दे रही हैं। आलिया की सगाई की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया, “कल रात के बारे में”।

सगाई में बॉलीवुड सितारों ने लगाए चार चाँद

Aaliyah Kashyap और शेन ग्रेगोइरे की सगाई काफ़ी बड़े भव्य थी जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने शिरकत की। इनमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor), शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इम्तियाज़ अली (Imtiaz Ali) जैसे नाम शामिल हैं।

डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाक़ात

खबरों के अनुसार Aaliyah Kashyap की शेन ग्रेगोइरे से मुलाक़ात एक डेटिंग आप पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में नज़दीकियाँ बढ़ने लगीं और कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई कर ली। एक ओर जहां शेन अमेरिका की रॉकेट पावर्ड साउंड नाम की कंपनी के फाउंडर हैं तो वहीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया यूट्यूब पर व्लॉग्स बनाती हैं और फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में अपडेटेड रखती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories