रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनSuhana Khan की लिपिस्टिक पर मचा बवाल, पोस्टर शेयर करने पर हुईं...

Suhana Khan की लिपिस्टिक पर मचा बवाल, पोस्टर शेयर करने पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

Date:

Related stories

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप...

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Suhana Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी Suhana Khan जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मगर डेब्यू से पहले ही अभिनेत्री ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। इस ट्रोलिंग का कारण एक कॉस्मेटिक ब्रॉंड के साथ उनका नया विज्ञापन है जिसमें वह लाल रंग की लिपस्टिक लगाए नज़र आ रही हैं। यह पोस्टर बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्यों ट्रोल हुईं Suhana Khan

दरअसल कॉस्मेटिक ब्रॉंड मेबेलिन (Maybelline) ने अपनी वेबसाइट पर एक नया विज्ञापन जारी किया है। इस विज्ञापन के पोस्टर में Suhana Khan लाल रंग की ड्रेस के साथ लाल रंग की लिपस्टिक लगाए दिख रही हैं। इसी पोस्टर को लेकर लोग उन्हें और कंपनी दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि कंपनी को सुहाना के स्किन टोन से मिलती लिपस्टिक का इस्तेमाल करना चाहिए था। वहीं कई लोगों का यह भी कहना है कि कंपनी द्वारा सुहाना के स्किन टोन पर कलर करेक्शन किया गया है।

पहले भी हुईं हैं ट्रोल

हालाँकि इससे पहले भी Suhana Khan अपने स्किन कलर को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। उस वक्त लोगों ने उनपर अपना स्किन टोन बदलने के लिए सर्जरी कराने का आरोप लगाया था। उस दौरान सुहाना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया था। उन्होंने लिखा, “इतने प्यारे कॉमेंट और मैसेज के लिए आप सभी का धन्यवाद और हां मैंने अपनी स्किन टोन को बदलने के लिए कोई सर्जरी नहीं कराई, न ही कराउंगी”।

इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Suhana Khan के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो किंग खान की बेटी जल्द ही ज़ोया अख़्तर (Zoya Akhtar) की फ़िल्म द आर्चीज़ (The Archies) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। यह फ़िल्म फ़ेमस आर्चीज़ कॉमिक पर आधारित है जिसमें उनके साथ जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) नज़र आएँगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories