मंगलवार, मई 21, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSuit Back Designs: ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आएंगी 'चांद का टुकड़ा', स्टाइलिश...

Suit Back Designs: ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आएंगी ‘चांद का टुकड़ा’, स्टाइलिश लुक को ताकते रह जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Suit Back Designs: आजकल मार्केट में और ऑनलाइन कई सलवार सूट आपको देखने को मिलते होंगे जिसके स्टाइल और पैटर्न काफी अलग होते हैं। लेकिन अगर बात उसकी नेकलाइन की हो चाहे वह फ्रंट हो या फिर बैक लोगों की निगाहें सूट के डिजाइन पर अटक जाती है। ऐसे में अगर आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ये बैक गले के सूट आपको लेटेस्ट के साथ-साथ ट्रेंडी दिखाने के लिए परफेक्ट है। इसे आप टेलर से सिलाकर कातिलाना दिख सकती हैं और लोगों की निगाहें अटक जाएगी।

पासा डिजाइन लटकन

अगर आप सिंपल सूट में रॉयल लुक पाना चाहती हैं तो पासा डिजाइन वाले लटकन को ट्राई कर सकती हैं। इससे आपके सूट का स्टाइल पूरी तरह से बदल जाएगा और आप खूबसूरत नजर आएंगी। रॉयल टच पाने के लिए सूट का यह बैक डिजाइन काफी पसंद किया जा रहा है।

डोरी वाला बैक डिजाइन

डोरी वाला बैक डिजाइन काफी पसंद किया जा रहा है और स्टाइलिश लुक देने के लिए आप इस तरह से डोरी लगवा सकती हैं। आप चाहे तो दुपट्टे को इसके साथ स्टाइल करें या ना करें यह आपकी मर्जी है।

गोल बैकलेस डिजाइन

गोल बैकलेस डिजाइन भी आप स्टाइल कर सकती हैं। सूट पर यह भी ये काफी जंचते हैं और लोगों की नजरे अटक जाएगी। सब आपसे टेलर का नाम पूछेंगे यकीनन आप काफी स्टाइलिश नजर आएंगी।

जालीदार बैक नेकलाइन

आप चाहे तो इस तरह जालीदार बैक डिजाइन को सूट में ट्राई कर सकती हैं। यह शॉर्ट कुर्ती के साथ स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

सिंपल लटकन डिजाइन

वैसे तो यह काफी पुराना है लेकिन इसे आप अलग-अलग तरीके से स्टाइल कर सकती हैं। आप चाहे तो गोल या फिर वी नेकलाइन में लटकन को स्टाइल कर कातिलाना नजर आएंगी।

मल्टी डोरी डिजाइन

अगर आप इस तरह से सूट का बैक डिजाइन पहनती हैं तो निश्चित तौर पर लोग आपको देखने के बाद क्लीन बोल्ड हो जाएंगे और तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

बटन बैक डिजाइन

अगर आप इस तरह से बटन बैक डिजाइन बनवाती है तो यह भी आपको खास लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories