रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus Nord 3 5G की खरीददारी पर मुफ्त में मिल रहे हैं...

OnePlus Nord 3 5G की खरीददारी पर मुफ्त में मिल रहे हैं Nord Buds 2R ईयरबड्स, जल्दी उठा लें मौके का फायदा

Date:

Related stories

OnePlus Nord 3 5G: अगर आप मिड रेंज का कोई फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए यहां हम एक फोन की डील लेकर आए हैं। इस फोन को खरीदने पर आपको मुफ्त में Nord Buds 2R दिए जा रहे हैं। अगर आप अमेजन से OnePlus Nord 3 5G को खरीदते हैं तो आपको अन्य ऑफर्स का भी लाभ दिया जा सकता है। इसके 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वेरिएंट पर ये छूट ऑफर की जा रही है। हम यहां आपको इसी फोन की कीमत और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

फोन के साथ मुफ्त मिलेंगे Nord Buds 2R

इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन के अलावा वनप्लस के स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। जहां आपको 2199 रुपये की कीमत वाले बड्स फ्री में फोन लेने पर दिए जाएंगे। इसके अलावा इस कई तरह के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप Axis Bank, City Bank या HDGC बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा सकती है। इस फोन को 5667 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी लिया जा सकता है। बता दें, इस हैंडसेट की कीमत 33999 रुपये है।

OnePlus Nord 3 5G की खासियतें 

अब इस फोन में दिए जाने स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें एमोलेड पैनल के साथ 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 1.5k रेजोल्यूशन के साथ 6.73 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। इसके बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का OIS के साथ आने वाला लेंस लगा हुआ है। साथ ही 8MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। स्मार्टफोन परफॉरमेंस के पैमाने पर MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर से लैस है।

फीचर्स OnePlus Nord 3 5G
डिस्प्ले 6.73 इंच 1.5k रेजोल्यूशन के साथ, 1450 निट्स ब्राइटनेस, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000
रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का OIS के साथ
बैटरी 5000 एमएएच 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygenOS

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories