शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकOnePlus Ensemble Bundle: ये है गजब ऑफर! एक डील में खरीदें 3...

OnePlus Ensemble Bundle: ये है गजब ऑफर! एक डील में खरीदें 3 प्रीमियम प्रोडक्ट, हो सकती है 4000 रुपये की बचत

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

OnePlus Ensemble Bundle: चाइना की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस इंडिया में काफी तेजी से अपना कारोबार बढ़ा रही है। ऐसे में वनप्लस अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए अकसर खास ऑफर लाती रहती है। इस बार के स्वतंत्रता दिवस से पहले वनप्लस एक गजब का ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के जरिए आपको काफी फायदा हो सकता है। वनप्लस अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर OnePlus Ensemble Bundle ऑफर लेकर आई है। जानें इस ऑफर की पूरी डिटेल।

OnePlus Ensemble Bundle की जानकारी

OnePlus Ensemble Bundle ऑफर के तहत वनप्लस के तीन प्रोडक्ट को एक साथ खरीदा जा सकता है। इसमें स्मार्टफोन, टैबलेट और ईयरबड्स शामिल है। इस ऑफर का लाभ उठाकर OnePlus 11 5G, OnePlus Buds Pro 2 और OnePlus Pad को एक साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी की आधिकारिक साइट पर ये ऑफर 115997 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इसे 113997 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

जानिए क्या है ऑफर डिटेल

आपको बता दें कि इस ऑफर में ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और वन कार्ड के जरिए 4000 रुपये की इंस्टेंट छूट ली जा सकती है। इसके साथ ही 24 महीने की नॉ कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा वनप्लस के रिटेल स्टोर्स पर मिलेगा। इनमें बैंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और लखनऊ शहरों में इसका लाभ मिल सकता है।

इन प्रोडक्ट को खरीदने का ऑफर

OnePlus 11 5G  फोन ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है। इसमें 16GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी गई है। इसके साथ OnePlus Pad 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में मिलेगा। ये डिवाइस ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है। OnePlus Buds Pro 2 भी आर्बर ग्रीन रंग में खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories