बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकOnePlus Nord 3 5G फोन के लॉन्च होते ही औंधे मुंह गिरे...

OnePlus Nord 3 5G फोन के लॉन्च होते ही औंधे मुंह गिरे OnePlus Nord 2 5G के भाव, Flipkart देखते ही बुक कर रहे लोग!

Date:

Related stories

OnePlus Nord 2 5G: अपने जबरदस्त फीचर्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाली चीनी कंपनी OnePlus का जलवा देश और दुनिया में खूब देखने को मिलता है। ऐसे में अभी हालहि में 22 जून को भारत में लॉन्च हुए OnePlus Nord 3 5G का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। इस फोन के फीचर्स लोगों को काफी अट्रेक्ट कर रहे हैं। ये फोन OnePlus Nord 2 5G का अपग्रेड वर्जन है। जिसे 2022 में मार्केट में पेश किया गया था। जैसे ही वनप्लस का ये नया फोन लॉन्च हुआ वैसे ही Nord 2 5G के दाम गिरते हुए देखे जा सकते हैं। अगर आप किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 15 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है।

OnePlus Nord 2 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord 2 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.33 cm (6.43 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera
बैटरी4500 mAh Battery
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid Android 12

OnePlus Nord 2 5G को सस्ते में खरीदें

ऑफर मिलने के बाद इस फोन की कीमत आपको 37999 रुपए की जगह 31990 रुपए मिलेगी। इसके साथ ही इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं।  HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 1250 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की छूट मिलेगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1094 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories