रविवार, मई 19, 2024
होमटेकबाप रे इतना अच्छा फोन! OnePlus Nord 3 के ये फीचर्स मचाएंगे...

बाप रे इतना अच्छा फोन! OnePlus Nord 3 के ये फीचर्स मचाएंगे तबाही, कम कीमत में देंगे महंगा मजा

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

 OnePlus Nord 3: चीनी कंपनी OnePlus का जादू इन दिनों देश ही नहीं दुनिया में यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि यूजर्स OnePlus के स्मार्टफोन, स्मार्ट  वॉच का जादू यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोलता है। ऐसे में यूजर्स OnePlus के नए फोन और सीरिज का बेसब्री से भी इंतजार करते रहते हैं। इस बीच OnePlus के बेहद खास स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस धाकड़ फोन की लॉन्चिग का यूर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन को MediaTek Dimensity के चिपसेट के साथ  पेश किया जा सकता है। इसकी शुरूआती कीमत 30000 से लेकर 40000 तक हो सकती है।लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें 80W का फास्ट चार्जर मिल सकता है। इसमें अच्छा कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Nord 3 के फीचर्स

फीचर्स OnePlus Nord 3
कैमरा 64 MP + 8 MP + 5 MP + 2 MP
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 1200
डिस्प्ले 6.44 Inches (16.35 Cm)
रैम 8 GB
स्टोरेज 128 GB
बैटरी 5000 MAh
ऑपरेट Android V11

इस फोन की खासियत पर नजर डालें तो इसमें 5G, Wi-Fi, Bluetooth और NFC जैसे कनेक्टिविटू फीचर्स मिल सकते हैं। इस फोन के जून और जुलाई में लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है। फिलहाल  कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। खबरों की मानें तो ये फओन एक मिड रेंज फोन हो सकता है। जिसमे कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories