रविवार, मई 12, 2024
होमटेकOnePlus Nord 3 5G: मिड सेगमेंट में कितना बेस्ट है वनप्लस का...

OnePlus Nord 3 5G: मिड सेगमेंट में कितना बेस्ट है वनप्लस का ये स्मार्टफोन, जानें क्या कहते हैं फ्लिपकार्ट बायर्स

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Nord 3 5G: वनप्लस का कोई फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस दिवाली शानदार प्रोसेसर और बढ़िया कैमरे के साथ आने वाले Nord 3 5G को अपना बना सकते हैं। यहां OnePlus Nord 3 5G के बारे में ही बताने वाले हैं। इसके स्पेसिफिकेशन्स से लेकर बायर्स रिव्यू तक सब कुछ आपको यहां जानने को मिलेगा। इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट पर 220 बायर्स रिव्यू और 1987 रेटिंग मिली हुई है। इसी के आधार पर हम यहां बताने वाले हैं कि इस फोन को मिड रेंज में खरीदना कितना फायदे का सौदा रहने वाला है।

OnePlus Nord 3 5G के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशनOnePlus Nord 3 5G
डिस्प्ले 6.74 इंच Fluid AMOLED
प्रोटेक्शन Dragontrail Glass
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
प्रोसेसर Mediatek MT6983 Dimensity 9000 (4 nm)
सीपीयूOcta-core
जीपीयूMali-G710 MC10
स्टोरेज 256GB, 128GB
बैक कैमरा 50MP+8MP+2MP
सेल्फी 16MP
बैटरी 5000mAH

OnePlus Nord 3 5G को मिले 220 बायर्स रिव्यू

जिन लोगों ने इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा है, उन्होंने इसे ओवरऑल 4.4 स्टार की रेटिंग दी है। 1317 बायर्स ने इसे 5 स्टार के साथ रेट किया है। 4 स्टार की रेटिंग देने वाले बायर्स की संख्या 413 है। 110 फ्लिपकार्ट बायर्स ने इसे 3 स्टार की रेटिंग दी है और 2 स्टार रेट करने वाले बायर्स 40 हैं तो 107 बायर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने हैंडसेट को 1 स्टार की रेटिंग देना सही समझा है।

OnePlus Nord 3 5G को लेकर क्या कहते हैं असली बायर्स

OnePlus Nord 3 5G

आदित्य दीक्षित नाम के एक सर्टिफाइड बायर ने इस फोन को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसको ओवरऑल फोन का कॉम्बो पंसद आया है। राजीव भट्ट जो कि फ्लिपकार्ट पर एक सर्टिफाइड बायर हैं। इन्होंने फोन को हर मामले में अच्छा बताया है लेकिन ये बैटरी को लेकर निराश हैं। वहीं और बायर हैं, जिनका नाम गौरव यादव है। इन्होंने फोन को कीमते हिसाब से शानदार बताया है।

अमन राज नाम के एक बायर ने इस फोन के कैमरा को अच्छा बताया है लेकिन रात में फोटोग्राफी के लिए ये उसे अच्छा नहीं लगा है। इसने फोन के स्पेसिफिकेशन्स को अच्छा बताया है। कुल मिलाकर इन्हें फोन पसंद आया है। रिंकी शर्मा नाम की एक और सर्टिफायर बायर हैं। जिन्होंने फोन के परफॉर्मेंस को अच्छा बताया है।

OnePlus Nord 3 5G को खरीदना कितना सही

हमने यहां 220 रिव्यूज के आधार पर जो जानकारी एकत्रित की है। उसे नीचे इन्फोग्राफिक्स के जरिये आप समझ सकते हैं।

इस ग्राफ को देखने के बाद तो कहा जा सकता है, ज्यादातर लोगों को Mediatek MT6983 Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ आने वाला ये फोन पंसद आया है। रिव्यू और रेटिंग में ज्यादातर बायर्स ने इसे अच्छा बताया है।

OnePlus Nord 3 5G निष्कर्ष

यहां आपको Nord 3 5G फोटोग्राफी फोन के स्पेक्स से लेकर इसके बायर्स रिव्यू की पूरी जानकारी मिल चुकी है। अब ऐसे में आप खुद तय कर सकते हैं। आपको ये स्मार्टफोन खरीदना चाहिए या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories