गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकOnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8...

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

Date:

Related stories

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में कई धांसू फोन लॉन्च कर चुकी है। वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 12 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। वनप्लस 12 में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। ऐसे में अब वनप्लस अपनी अगली सीरीज पर काम शुरू कर चुकी है। जी हां, वनप्लस 13 (OnePlus 13) को लेकर जानकारियां आनी शुरू हो गई है।

बताया जा रहा है कि ये फोन नेक्स्ट जेनरेशन खूबियों के साथ मार्केट में एंट्री ले सकता है। नीचे जानिए अपकमिंग स्मार्टफोन (Upcoming Smartphone) की लीक हुई खासियतों की जानकारी।

OnePlus 13 की लीक हुई खूबियां

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 13 फोन का डिजाइन काफी यूनिक होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इस अपकमिंग फोन में हिंज स्टाइल कैमरा मॉड्यूल नहीं देगी। फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक पेरिस्कोप कैमरा दे सकती है। ऐसे में दावा किया जा रहा है इसके कैमरे का मुकाबला डीएसएलआर (DSLR) से हो सकता है। मोबाइल में 2K स्क्रीन मिलेगी। ये भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी पहली बार इस फोन में अल्ट्रासोनिक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है।

OnePlus 13 की संभावित खासियत

लीक रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में Snapdragon 8 Gen 4 चिप मिलेगी। अगर ऐसा होता है ये फोन दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो Gen 4 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ  ही ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में कई सारे एआई फीचर्स भी मिल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फोन इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। फिलहाल इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories