सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमटेकOnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ,...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

Date:

Related stories

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर है। ऐसे में कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) का ऐलान कर दिया है। वनप्लस वॉच 2 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। ऐसे में वनप्लस ने बताया है कि नई वॉच वनप्लस वॉच 2 (OnePlus Watch 2) को 26 फरवरी 2024 को रात 8: 30 बजे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। वनप्लस ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ये जानकारी साझा की है।

OnePlus Watch 2 की खासियत

वनप्लस ने बताया है कि वनप्लस वॉच 2 का सैन्य मानकों को पूरा करने के लिए परीक्षण किया गया है। इसके साथ ही वॉच के डिजाइन का भी खुलासा हो गया है। वनप्लस के मुताबिक, वनप्लस वॉच 2 में स्टेनलेस-स्टील चेसिस और नीलमणि क्रिस्टल ग्लास है।

ये ब्लैक स्टील और रेडियंट स्टील रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी। ये स्मार्टवॉच पूरे स्मार्ट मोड में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ देगी। ऐसे में इसका मुकाबला एप्पल वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) से होगा। एप्पल की इस वॉच में ढाई दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है।

वनप्लस ने शुरू किए प्री-रिजर्व पास

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस ने 99 रुपये में प्री-रिजर्व पास बेचना शुरू कर दिया है। इसका लाभ वनप्लस इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से लिया जा सकता है। इसमें छूट की गारंटी, 1000 रुपये के साथ मुफ्त वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 ANC भी मिलेगा।

OnePlus Watch 2 के लीक फीचर्स

वनप्लस वॉच 2 को लेकर लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस वॉच में 1.43-इंच अमोल्ड डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट मिल सकता है। साथ ही ये वेयर ओएस 3 या वेयर ओएस 4 पर चल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories