शनिवार, मई 25, 2024
होमटेकOneplus 9R स्मार्टफोन यूजर्स को बधाई! कंपनी ने जारी किए दो धांसू...

Oneplus 9R स्मार्टफोन यूजर्स को बधाई! कंपनी ने जारी किए दो धांसू अपडेट, जानें खूबियां

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus Watch 2 में मिल सकती है 100 घंटे की बैटरी लाइफ, क्या Apple Watch Series 9 को दे पाएगी टक्कर?

OnePlus Watch 2: चाइनीज ब्रॉन्ड वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन्स...

Oneplus 9R: स्मार्टफोन कंपनियां अपने मॉडल्स पर तेजी से काम कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ अपने पुराने मॉडलों को भी अपडेट कर रही है। ऐसे में अगर आप वनप्लस (Oneplus) यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल वनप्लस अपने शानदार स्मार्टफोन वनप्लस 9आर (Oneplus 9R) में दो नए लेकर आया है। कंपनी ने एंड्रॉइड 14 बेस्ड अपडेट में फोन की कार्यक्षमता और नया  सिक्चोरिटी अपडेट दिया गया है।

Oneplus 9R को मिला बड़ा अपडेट

वनप्लस का पहला अपडेट ऑक्सीजन ओएस 13.1.0.586 है। ये वनप्लस 9आर फऱवरी 2024 में एड्रॉइड सिक्योरिटी पैच लाता है। ये अपडेट शिकायतों के कारण स्मार्ट साइडबार में बैकग्राउंड स्ट्रीम फीचर को हटा देता है।

वहीं, दूसरा अपडेट ऑक्सीजन ओएस 14.0.0.301 है। ये अपडेट पुराने वर्जन की तुलना में कई सुधार लाता है। इससे सिस्टम की क्षमता में सुधार आता है। ये बैटरी पावर में भी इजाफा करता है। साथ ही डिवाइस को अनलॉक करने के बाद भी फिंगरप्रिंट आइकन को स्क्रीन पर लाता है। इसके साथ ही इस अपडेट से कैमरा स्टेबिलिटी में भी सुधार आता है।

Oneplus ने दी ये जानकारी

वनप्लस के मुताबिक, ये अपडेट धीरे-धीरे सभी के लिए रोलआउट किया जाएगा। अगर किसी यूजर को कोई बग या परेशानी होती है तो वह गूगल डॉयलर *#800# करके एनालिसिस के लिए सबमिट करने का विकल्प चुन सकता है। साथ ही ग्राहक अपनी शिकायत के लिए कंपनी की कम्युनिटी साइट पर जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories