मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: 5 साल की वारंटी के साथ भारी...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: 5 साल की वारंटी के साथ भारी डिस्काउंट पर मिल रहे ये वाटर हीटर, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali Sale 2023: देश में अभी त्योहारी सीजन जारी है। दिवाली के बाद सर्दी और तेजी से बढ़ेगी। ऐसे में आपको अभी से सर्दियों की तैयारियां शुरू कर देनी चाहिए। इससे आपको आगे परेशानी नहीं होगी। अगर आपको ठंडे पानी से नहाने में दिक्कत होती है तो आपके लिए ये खबर खास रहने वाली है। हम इस खबर में फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल 2023 (Flipkart Big Diwali Sale 2023) में मिल रहे ऐसे वाटर हीटर की जानकारी दे रहे हैं, जिन पर बढ़िया वारंटी मिल रही है। अभी देखें पूरी डिटेल।

Candes Water Geyser पर ऑफर

फ्लिपकार्ट साइट पर Candes 10 L Storage Water Geyser (10L Metal Storage Water Geyser, Ivory) को 6299 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 46 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसका दाम 3349 रुपये रह जाता है। इस वाटर हीटर के इनर टैंक पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। साथ ही 1 साल की कंपोनेंट पर वारंटी दी जा रही है।

BAJAJ Water Geyser पर डील

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर BAJAJ 10 L Storage Water Geyser Suitable for large wall spaces (Popular Plus 10 L, White) को 7380 रुपये में शो किया गया है। हालांकि, इस पर 33 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में इसका दाम 4899 रुपये रह जाता है। इसके टैंक पर 5 साल की वारंटी और हीटिंग एलिमेंट पर 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

Crompton Water Geyser पर ऑफर

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर Crompton 10 L Storage Water Geyser (CROMPTON 10 L Storage Water Geyser, White) को 9200 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 45 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी कीमत 4999 रुपये रह जाती है। इसके वाटर टैंक पर 5 साल की डोमेस्टिक वारंटी और प्रोडक्ट पर 2 साल की डोमेस्टिक वारंटी मिल रही है।

इसके साथ ही इन सभी ऑफर्स पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर EMI और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories