शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali Sale 2023: ट्रिपल कैमरे वाले Redmi 12 स्मार्टफोन पर...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: ट्रिपल कैमरे वाले Redmi 12 स्मार्टफोन पर कमाल की सेविंग डील, धनतेरस से पहले लपक लो ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Big Diwali Sale 2023: देश में फेस्टिवल की सीजन जारी है। ऐसे में हर कोई ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन तक खरीदारी करता है। शॉपिंग के दौरान अगर अच्छा डिस्काउंट मिल जाए तो शॉपिंग का मजा दोगुना हो जाता है। इस दिवाली पर अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को बदलने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकसी है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 2023 (Flipkart Big Diwali Sale 2023) में Redmi 12 फोन पर धांसू ऑफर दिया जा रहा है। आगे देखें डिटेल।

Redmi 12 फोन पर तगड़ी छूट

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने वेबसाइट पर Redmi 12 फोन को शानदार डील पर बेच रही है। इस फोन को 15999 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 34 फीसदी का धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इसकी कीमत गिरकर 10499 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको 5500 रुपये की सीधी बचत होगी।

उठा सकते हैं इसका भी लाभ

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। वहीं, इस ऑफर पर EMI, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। हालांकि, इन सभी का फायदा लेने के लिए आपको श़ॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ये डील कुछ समय के लिए हो सकती है। इसमें किसी भी समय बदलाव संभव है।

Redmi 12 के फीचर्स

फीचर्सRedmi 12 फोन की डिटेल
प्रोसेसरMediaTek Helio G88
स्क्रीन6.79 inches (17.25 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50MP + 8MP + 2MP
फ्रंट कैमरा8MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories