रविवार, मई 12, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले Redmi 13C स्मार्टफोन के फीचर्स हुए लीक, 50MP कैमरा...

लॉन्च से पहले Redmi 13C स्मार्टफोन के फीचर्स हुए लीक, 50MP कैमरा फोटोग्राफी लवर्स को नहीं करेगा निराश!

Date:

Related stories

Redmi 13C: मोबाइल बाजार में रेडमी कंपनी लगातार अपने नए मॉडल्स लेकर आ रही है। इंडियन मार्केट में अच्छी पकड़ रखने वाली फोन मेकर कंपनी रेडमी इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन रेडमी 13सी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फोन ने लॉन्च से पहले ही काफी क्रेज पैदा कर रखा है। अगर आपको रेडमी के फोन्स पसंद आते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास हो सकती है। दरअसल कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन रेडमी 13सी को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Redmi 13C की लीक हुई खूबियां

ऐसे में रेडमी 13सी के कलर ऑप्शन की डिटेल लीक हुई है। मीडिया खबरों में दावा किया जा रहा है कि ये फोन 4 रंगों में आ सकता है। इसमें Black, Blue, Light Green और light blue कलर ऑप्शन शामिल है। साथ ही फोन में शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि इस फोन का बैक पैनल प्लास्टिक का होगा। साथ ही ये ग्लॉसी फिनिश के साथ आएगा। ऐसे में इसका स्टाइल काफी बढ़िया रहने की उम्मीद है।

Redmi 13C Specs (संभावित)

रेडमी इस फोन में 6.59 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दे सकती है। इसमें 90hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। डिवाइस में थिक बैजल्स देखने को मिल सकते हैं। फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 18वाट का स्टैंडर्ड चार्जर दिया जाएगा। साथ में यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा।

फीचर्सRedmi 13C की डिटेल (संभावित)
प्रोसेसरMediaTek Helio G85
स्क्रीन6.59 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा8MP

Redmi 13C Release Date (संभावित)

वहीं, फोन के रियर में 50एमपी का मेन कैमरा, 8एमपी का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2एमपी का डेप्थ कैमरा मिलेगा। इसमें सेल्फी के लिए 8एमपी का कैमरा आ सकता है। कंपनी 8GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। इसके अलावा वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए मिल सकते हैं। इस फोन को साल के अंत तक दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories