शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRedmi K70 Series: Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकती...

Redmi K70 Series: Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकती है रेडमी की ये सीरीज! देखें क्या होंगे संभावित स्पेक्स

Date:

Related stories

Redmi K70 Series: लंबे समय से रेडमी की इस सीरीज को लेकर लीक्स आ रहे हैं लेकिन हाल ही में कंपनी की तरफ इसको लेकर कुछ हिंट दिया गया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस सीरीज के तहत कंपनी मार्केट में तीन वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। जो कि Redmi K70, Redmi K70Pro और Redmi K70E हो सकते हैं। इस सीरीज को पहले चाइना में लॉन्च किए जाने की खबरें चल रही है। इसमें संभावित तौर पर क्या कुछ स्पेक्स देखने को मिल सकते हैं। उन्हीं के बारे में हम यहां बताने वाले हैं।

लॉन्च को लेकर क्या अपडेट?

कहा जा रहा है कि पहले इस सीरीज को चाइना में लॉन्च किया जाएगा। भले ही इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सीरीज फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश की जा सकती है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसे इसी साल दिसंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

इस प्रोसेसर के साथ आ सकती है सीरीज

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है Redmi K70 Series के प्रो मॉडल को न्युली लॉन्च Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लाया जा सकता है। वहीं अन्य दो वेरिएंट्स में भी शक्तिशाली Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर चिपसेट संभावित तौर पर देखने को मिल सकता है। 3D सर्टिफिकेशन पर सीरीज को लेकर कुछ दूसरे लीक्स भी आए हैं। इसमें प्रो मॉडल को 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल हो सकता है तो Redme k70 को 90 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। उम्मीद कर सकते हैं ये सीरीज MIUI पर आधारित Android 14 पर ऑपरेट करेगी।

बता दें, फिलहाल इस सीरीज को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन इसके लीक्स आना शुरू हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories