रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale में SAMSUNG और SONY समेत कई SmartTV पर मिल रहा...

Flipkart Sale में SAMSUNG और SONY समेत कई SmartTV पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, डील का फायदा उठाने का लिमिटेड टाइम

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भारत में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म कंपनियों पर अक्सर सेल का सीजन आता रहता है। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन सेल का इंतजार करते रहते हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर सेल का टाइम आ गया है। इस सेल से आप एक शानदार स्मार्टटीवी को काफी बढ़िया डील पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इस डील में काफी बचत होगी। साथ ही आपके पास एक ही जगह पर कई विकल्प होंगे। फ्लिपकार्ट पर ‘ग्रैंड होम अपलाएंस सेल’ चल रही है। 27 अप्रैल से शुरू हुई ये सेल 30 अप्रैल 2023 तक जारी रहेगी। जानिए क्या हैं इस सेल में मिल रहे हैं खास ऑफर।

इन ब्रांड्स पर मिल रहा ऑफर

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस सेल में Samsung, LG, Sony और Mi जैसी कंपनियों के स्मार्टटीवी पर खास डील मिलेगी। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इन सेल में 8499 रुपये से स्मार्टटीवी की कीमत शुरू होती है। इसके अलावा नॉ कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दिया जाएगा।

फटाफट देखिए सेल के खास ऑफर्स

SAMSUNG Crystal 4K Neo Series 55 inch Smart TV को 70900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस डील पर 33 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 46990 रुपये रह जाती है। वहीं, LG UQ7500 43 inch Ultra HD Smart TV को 49900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस पर 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद इस डील की कीमत कम होकर 31990 रुपये रह जाती है।

ये हैं Smart TV  पर खास डील

इसके अलावा SONY 55 inch Ultra HD Smart TV  को 99900 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस पर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद डील की कीमत 57990 रुपये रह जाती है। इस सेल में Mi 5A 32 inch HD Ready Smart TV को 24999 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस ऑफर पर 44 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद इसे 13999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: एक जैसी दिखने वाली Citroen C3 Aircross और Citroen C3 कार में ये बड़े अंतर, खरीदने का प्लान है तो देख लें कंपैरिजन

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories