रविवार, मई 12, 2024
होमऑटोHero Karizma XMR 210 लॉन्च होते ही यंगर जनरेशन की बनेगी पहली...

Hero Karizma XMR 210 लॉन्च होते ही यंगर जनरेशन की बनेगी पहली पसंद! बाइक में पावरपैक फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जानें कीमत

Date:

Related stories

Hero Karizma XMR 210: देश के मोटरसाइकिल बाजार में हीरो की जिस बाइक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, आखिरकार वो बाइक हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 (Hero Karizma XMR 210) लॉन्च हो गई है। दावा किया जा रहा है कि हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की ये बाइक अब तक की सबसे प्रीमियम बाइक है। हीरो ने इस लेटेस्ट बाइक को यंगर जनरेशन की मोटरसाइकिल बताया है। इस बाइक को स्टाइलिश डिजाइन और दमदार इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। जानें क्या है इसकी खूबियां और कीमत।

Hero Karizma XMR 210 का कैसा है डिजाइन

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 के डिजाइन की बात करें तो इसमें स्टर्डी ट्रैल फ्रेम दिया गया है। साथ ही सेगमेंट में पहली बार क्लास डी एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स दिए हैं, इसमें इंटेलीजेंट इल्म्यूनेशन भी मिलता है। कंपनी ने इसमें एडजेस्टेबल विंडशील्ड के साथ सेगमेंट में पहली बार टर्न बाय टर्न नेविगेश कपल्ड दिया है। इसके साथ ही इस बाइक को स्लीक और स्टाइलिश बनाया गया है। इस बाइक को तीन कलर ऑप्शन के साथ उतारा है। इसमें ब्लैक, येलो और रेड रंग के विकल्प मिलते दिए गए हैं।  

फीचर्सHero Karizma XMR 210
इंजन210cc
ताकत25.5ps
टॉर्क20.4nm

Hero Karizma XMR 210 का इंजन और कीमत

हीरो की इस बाइक का इंजन काफी दमदार है। कंपनी ने इसमें 210cc का लिक्विड कूल्ड तकनीक के साथ इंजन दिया है। इतनी क्षमता पर ये 25.5ps की पावर और 20.4nm का अधिकतम टॉर्क दिया है। इस में 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ स्लिप एंड असिस्ट क्लच दिया गया है, इससे बाइक की राइड काफी शानदार हो जाती है। हीरो ने इस बाइक को 172900 रुपये एक्सशोरूम कीमत (पूरे देश में) में उतारा है। कंपनी ने बताया है कि इसकी बुकिंग आज 2: 10 बजे से शुरू हो जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories