बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमऑटोस्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के साथ जल्द आ रही है Hero...

स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के साथ जल्द आ रही है Hero Karizma XMR 210! बाइक में मिलेगा ABS फीचर

Date:

Related stories

Hero Xoom 125 स्कूटर को किया गया टीज, EICMA 2023 में दिख सकती है झलक

Hero Xoom 125: हीरो मोटरकॉर्प समय के साथ नए-नए...

Hero Karizma XMR 210: देश का टू-व्हीलर सेक्टर इस समय काफी तेज गति से आगे बढ़ रहा है। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प जैसी बड़ी कंपनी अपनी नई बाइक (Hero Karizma XMR 210) को लाने की तैयारी कर रही है। हीरो ने नई बाइक का एक टीजर जारी किया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि हीरो अपनी नई बाइक को 14 जून को लॉन्च करेगी।

Hero Karizma XMR 210 की जानकारी

दावा किया जा रहा है कि हीरो इस दौरान अपग्रेडेड एक्सट्रीम 160आर को उतार सकती है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले हीरो करिज्मा एक्सएमआर को फुल फेयर्ड लुक में देखा गया था। इस फोटो लीक होने के बाद इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि Hero Karizma XMR 210 को Hero Xtreme 160R से बेहतर फीचर्स अपडेट करके पेश किया जाएगा। इस बाइक में स्पोर्टी डिजाइन के साथ लोगों का खास प्यार मिलता है। इसमें एजिल हैंडलिंग और दमदार ताकत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: दिलों पर राज करने आई आपकी प्यारी Maruti Suzuki Jimny, धांसू इंजन के साथ जानिए कितनी है कीमत

Hero Karizma XMR 210 के संभावित फीचर्स

Hero Karizma XMR में 210cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड एयर कूल्ड इंजन होगा। इतनी क्षमता पर ये इंजन 25bhp की ताकत और 30nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसमें इलेक्ट्रिकली पावर्ड एलईडी लाइट, मस्कुटर फ्यूल टैंक, एक बड़ी विंडस्क्रीन, इस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्पिल्ट सीट, डिजिटल कलस्टर, ड्यूल चैनल के साथ एबीएस जैसा फीचर दिया जाएगा।

Hero Karizma XMR 210 की अनुमानित कीमत

इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ आगे वाले व्हील में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर व्हील में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक का सीधे तौर पर Bajaj Pulsar RS200, Suzuki Gixxer SF 250 और Yamaha R15 V4 से मुकाबला होगा। हालांकि, अभी तक हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नही आई है।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone 1 की बोलती बंद करने आ गया Samsung Galaxy F54! 5G स्मार्टफोन में मिलेगी जंबो बैटरी लाइफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories