सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोHero Karizma XMR210 के टीजर ने क्या बढ़ा दी Yamahaऔर Royal...

Hero Karizma XMR210 के टीजर ने क्या बढ़ा दी Yamahaऔर Royal Enfield की बैचेनी? पहली ही झलक कर देगी पागल

Date:

Related stories

क्या Hero Karizma XMR 210 के स्टाइलिश लुक के सामने फीका पड़ जाएगा बजाज का ये मॉडल, जानें डिटेल

Hero Karizma XMR 210 vs Bajaj Pulsar RS 200: दशकों पहले हीरो की स्टाइलिश बाइक करिज्मा (Hero Karizma XMR 210) का गजब क्रेज देखने को मिलता था। देश के ज्यादातर हिस्सों में लोग भले ही इसे खरीद न सके पर इसके लुक के कायल हो ही जाते थे।

तूफानी दस्तक दे सकती Hero Karizma, दमदार इंजन और फीचर्स ग्राहकों के दिलों पर करेंगे राज

Hero Karizma: बीते दशक भर पहले की ही बात होगी जब हीरो की करिज्मा बॉलिवुड के एक्टरों से लेकर सामान्य परिवार के युवाओं की पहली पसंद हुआ करती थी। बीतते समय के साथ इसमें बदलाव देखने को मिले और धीरे-धीरे हीरो की ये मॉडल ऑटो बाजार से विलुप्त सी गई।

210cc इंजन, ABS और LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स से Hero Karizma XMR 210 दिखाएगी जलवा, टीजर में हुआ बड़ा खुलासा

Hero Karizma XMR 210: बात बीते दौर की है, दशक भर भी नहीं हुए होंगे जब ऑटो बाजार में करिज्मा XMR की एक अलग धाक हुआ करती थी। समय बीतता गया, मॉडल्स बदले ऑटो बाजार में और गाड़ियां आई और इसी के साथ करिज्मा का क्रेज भी बाजार से गायब हुआ।

Hero Karizma XMR210: देश की दो पहिया वाहन कंपनी Hero का जलवा हर तरफ है। ग्राहक इस कंपनी के स्कूटर और बाइक्स पर खूब प्यार और विश्वास जताते हैं। यही कारण है कि, कंपनी भी अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक वाहनों को पेश करती है। कंपनी बहुत जल्द अपनी एक पुरानी बाइक की जबरदस्त एंट्री कराने जा लरही है। Hero Karizma को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। जिसमें कई खासियतों ग्राहकों को मिल सकती हैं। इस बाइक को लेकर कई तरह की लीक खबरें चल रही हैं। लेकिन अब कंपनी की तरफ से इस बेहद शानदार बाइक Hero Karizma XMR210 का टीजर जारी किया है। जिसमें इसकी पहली झलक दिखाई गई है।

Hero Karizma XMR210 का टीजर हुआ रिलीज

इसके टीजर में हेडलैंप की डिटेल्स देखने को मिल रही हैं। इस टीजर में स्पोर्टी लुक में ब्लैक और येलो कलर में ये शानदार बाइक नजर आ रही है। इसकी तेल की टंकी पर डिजाइन उभरा हुआ है। हेडलैंप और दोनों तरफ एंगुलर डीआरएल देखने को मिल रहा है। ये बाइक स्टील ट्रेलिस फ्रेम और बॉक्स-स्टाइल स्विंगआर्म  के साथ आ सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गी है। लेकिन इसके टीजर ने लोगों का एक्साटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

Hero Karizma XMR210 का मुकाबला

Hero Karizma XMR210 की कीमत को लेकर वैसे तो आधिकारिक रुप से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसे 2 लाख की कीमत के आस-पास उतारा जा सकता है।खबरों की मानें तो इस बाइक का मुकाबला Yamaha YZF R15 V4 और Royal Enfield Bullet 350 जैसी बाइक्स से हो सकता है। अब ये इन्हें टक्कर दे पाती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Hero Karizma XMR210 के संभावित फीचर्स

फीचरHero Karizma XMR210
इंजन210 में 210cc सिंगल-सिलेंडर liquid cool engine
पावर 25Nm पावर
टार्क 30Nm टॉर्क 
गियरबॉक्स6-स्पीड गियरबॉक्स
अन्य फीचर्सTrip meter reading, speedometer, odometer, gear poition indicator, tachomete
खासियतclip-on handlebar, robust fuel tank, split seats, alloy wheels, digital instrument console

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories