बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोHero Maxi Scooter के टीजर से सामने आई खास डिटेल, एडवेंचर लुक...

Hero Maxi Scooter के टीजर से सामने आई खास डिटेल, एडवेंचर लुक के साथ जल्द दे सकता है दस्तक

Date:

Related stories

Hero Maxi Scooter: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लगतार अपने नए मॉडलों को लाने की तैयारी करती रहती है। ऐसे में जहां दो पहिया सेगमेंट में एडवेंचर बाइक अपनी जगह मजबूती से बनाए हुए हैं। वहीं, अब हीरो मोटोकॉर्प एडवेंचर स्कूटर ला रहा है। जी हां, हीरो मैक्सी स्कूटर (Hero Maxi Scooter) काफी धांसू फीचर्स के साथ आने वाला है। हीरो अपने पहले एडवेंचर स्कूटर को जल्द ही मार्केट में ला रहा है। हीरो ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर नए स्कूटर की झलक दिखाई है।

Hero Maxi Scooter कब आएगा

हीरो कंपनी अपने दो पहिया वाहनों को लेकर काफी मशहूर है। ऐसे में कंपनी ने बताया है कि इटली के मिलान शहर में EICMA शो में नए स्कूटर को पेश किया जाएगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये स्कूटर काफी शानदार स्टाइल के साथ आएगा।

Hero Maxi Scooter का टीजर

हीरो के इस अपकमिंग स्कूटर के टीजर में कुछ खास जानकारी नहीं नजर आती है। टीजर में बताया ज रहा है कि हीरो इस स्कूटर को 7 से 12 नवंबर 2023 तक चलने वाले EICMA शो में लाया जाएगा। टीजर में नजर आ रहा है कि हीरो नए स्कूटर को पेश कर सकती है। स्कूटर में फ्रंट फ्रेशिया काफी अग्रेसिव हो सकता है। इसमें एलईडी DRL के साथ एलईडी हैडलैंप मिल सकता है। स्कूटर में विंड स्क्रीन भी है, जिस वजह से ये एक शानदार एडवेंचर स्कूटर लगता है।

Hero Maxi Scooter का संभावित पावरट्रेन

हीरो मैक्सी स्कूटर में 163cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। ये 16.6bhp की ताकत और 14.6nm का का टॉर्क देता है। स्कूटर में फुल कलर टीएफटी स्क्रीन, ब्लूटूथ, नेविगेशन और राइडर टेलीमैक्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि, इसकी आधिकारिक जानकारी इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories