गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोHero New Adventure Scooter क्या देगा Bajaj Pulsar बाइक को टक्कर? बड़ी...

Hero New Adventure Scooter क्या देगा Bajaj Pulsar बाइक को टक्कर? बड़ी विंडस्क्रीन से स्टाइल में लगेंगे चार चांद!

Date:

Related stories

Hero New Adventure Scooter: टू-व्हीलर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की अच्छी-खासी हिस्सेदारी है। हीरो के पास दो पहिया वाहनों का बड़ा पोर्टफोलियो है। कंपनी इस सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी को और बढ़ाने की तैयारी में है। इसी कड़ी में कंपनी अपना एक धांसू एडवेंचर स्कूटर (Hero New Adventure Scooter) लाने की तैयारी कर रही है। हीरो का नया स्कूटर एडवेंचर सेगमेंट में शानदार फीचर्स से लैस होगा। साथ ही इसका स्टाइल भी काफी यूनिक होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि हीरो अपने अपकमिंग स्कूटर को 2023 EICMA में रिवील कर सकती है।

Hero New Adventure Scooter की लीक डिटेल

आपको बता दें कि हीरो 150सीसी प्लस सेगमेंट में पहली बार एक धमाकेदार स्कूटर लाने वाला है। इस स्कूटर के लॉन्च होने से पहले ही इसकी कई फोटोज लीक हो गई है। अपकमिंग स्कूटर की लीक फोटोज से पता चलता है कि इसे बेहद ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ उतारा जाएगा। लीक जानकारी से पता चलता है कि इसमें बड़ी विंड स्क्रीन मिलेगी। इसमें बड़ा स्टांस, 14 इंच के अलॉय व्हील्स, बड़ा सस्पेंशन ट्रेवल दिया जाएगा। साथ ही इसमें स्पोर्ट्स लार्ज सीट दी जाएगी।

Hero New Adventure Scooter का संभावित इंजन

कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस अपकमिंग स्कूटर में दमदार खूबियां दी जाएंगी। इस स्कूटर में 160cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। इसमें बड़ा सीट स्टोरेज और 4 कलर ऑप्शन के साथ लाया जा सकता है। हीरो इस स्कूटर को भारत में अगले साल लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत 1.1 लाख रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories